सुर्खियां: हरियाणा में बिना ब्याज मिलेगा फसली कर्ज, नवविवाहिता की अश्लील वीडियो पति को दिखाई

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

कृषि मंत्री ने कहा कि हरियाणा में किसानों को सहकारी बैंकों से जीरो प्रतिशत की ब्याज दर पर फसली ऋण उपलब्ध कराया जाएगा.

  • Share this:
हरियाणा में कांग्रेस ने आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस ली है. इसी के चलते गुरुवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने इस कॉन्फ्रेंस में बताया कि अगर 2019 में कांग्रेस की सरकार बनती है तो 6 घंटे के अंदर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा. हरियाणा की सभी अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता से छापा है. वहीं दैनिक भास्कर ने भाजपा द्वारा बिना ब्याज फसली कर्ज देने की खबर को प्रमुखता से छापा है.

भास्कर ने लिखा है कि सरकार ने कच्चे आलू को भी भावांतर भरपाई योजना में शामिल किया है. पहले फरवरी में निकलने वाला आलू ही इसमें शामिल था. कृषि मंत्री ने  कहा कि हरियाणा में किसानों को सहकारी बैंकों से जीरो प्रतिशत की ब्याज दर पर फसली ऋण उपलब्ध कराया जाएगा. किसान पेंशन योजना लागू करने के लिए अटल पेंशन योजना का दायरा बढ़ाने पर भी विचार किया जा रहा है.

नवविवाहिता की अश्लील वीडियो पति को दिखाई, फिर हुआ ऐसा खुलासा



इस शीर्षक से लगाई गई खबर में दैनिक जागरण ने लिखा है कि शादी के दो दिन बाद ही नवविवाहिता ससुराल में आकर शर्मासार हो गई. एक युवक ने उसकी अश्लील वीडियो उसके पति को भेज दी. बाद में नवविवाहिता ने बताया कि यह युवक वीडियो दिखाकर उससे दो साल से दुष्कर्म कर रहा था. बहरहाल, नवविवाहिता को उसके ससुरालियों ने मायके भिजवा दिया. उसने अब मामले की शिकायत थाना छप्पर में दी है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. जगाधरी कोर्ट ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.
ये भी पढ़ें:-

सुर्खियां: लोकसभा चुनाव के लिए कै. अभिमन्यु पंजाब-चंडीगढ़ के BJP प्रभारी, शीतलहर से कांपा प्रदेश

2019 में सरकार बनी तो 6 घंटे में माफ होगा किसानों का कर्ज, बिजली बिल होंगे आधे: भूपेंद्र हुड्डा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज