सुर्खियां: राम रहीम को मिल रही नए साल की बधाई, हरियाणा के कर्मचारियों के लिए कई खुशखबरी
Chandigarh-City News in Hindi

सुर्खियां: राम रहीम को मिल रही नए साल की बधाई, हरियाणा के कर्मचारियों के लिए कई खुशखबरी
राम रहीम फाइल फोटो

ये सभी चिट्ठियां सुनारियां पीटीसी में स्थित डाकघर में पहुंचती हैं. डाक विभाग ने चिट्ठियां बांटने के लिए एक कर्मचारी को रखा हुआ है.

  • Share this:
साध्वी यौन शोषण मामले में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम को सुनारियां जेल में भी नए साल की बधाइयों का सिलसिला जारी है. 15 दिसंबर से भक्तों द्वारा नववर्ष के बधाई संदेश डाक द्वारा भेजे जा रहे हैं, जो 13 जनवरी तक जारी हैं. डाक विभाग के अनुसार हर रोज 200 से 250 चिट्ठियां पहुंच रही हैं. दैनिक भास्कर ने इस खबरर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है.

भास्कर ने लिखा है कि ये सभी चिट्ठियां सुनारियां पीटीसी में स्थित डाकघर में पहुंचती हैं. डाक विभाग ने चिट्ठियां बांटने के लिए एक कर्मचारी को रखा हुआ है. विभाग की मानें तो या तो सरकारी चिट्ठी यहां पहुंचती हैं, या फिर गुरमीत राम रहीम की चिट्ठियां आती हैं. जेल प्रशासन पहले इन चिटि्ठयों की जांच करता है, इसके बाद गुरमीत राम रहीम तक इन्हें पहुंचाया जाता है.

वहीं जागरण ने हरियाणा के कर्माचारियों की इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि हरियाणा के कर्मचारियों के लिए कई अच्‍छी खबर है. राज्य कर्मचारी चयन आयोग और हरियाणा लोक सेवा आयोग की भर्तियों में चयनित कर्मचारियों को बिना चरित्र प्रमाण पत्र के भी ज्‍वानिंग दी जाएगी. इसके साथ ही जेबीटी शिक्षक मनचाही जगह पर तबादला करवा सकेंगे.



पंचायत का तुगलुकी फरमान
अमर उजाला पानीपत की इस खबर को छापते हुए लिखा है कि एक गांव की पंचायत ने सहपाठी छात्रा को लेकर दोस्त के घर जाने पर दोनों लड़कों को और उनके परिजनों को तुगलकी फरमान सुना दिया, जिसे जानकर सभी हैरान हैं. मामला हरियाणा के पानीपत जिले का है. पंचायत ने छात्र और उसके दोस्त के परिवार को एक सप्ताह में गांव छोड़कर जाने और दो-दो हजार रुपये जुर्माना भरने का फरमान सुनाया है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज