सुर्खियां: लोकसभा चुनाव के लिए कै. अभिमन्यु पंजाब-चंडीगढ़ के BJP प्रभारी, शीतलहर से कांपा प्रदेश

कैप्टन अभिमन्यु
कैप्टन अभिमन्यु

2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को 17 राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश में चुनाव प्रभारी व सह प्रभारी नियुक्त कर दिए.

  • Share this:
लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा ने कल 17 राज्यों के चुनाव प्रभारियों और सहप्रभारियों को नियुक्त कर दिया. सभी अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता से छापा है. हरियाणा की अखबारों में कैप्टन अभिमन्यु को पंजाब और चंडीगढ़ का प्रभारी नियुक्त किए जाने की खबर सुर्खिया बनी हैं.

दैनिक भास्कर ने छापा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को 17 राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश में चुनाव प्रभारी व सह प्रभारी नियुक्त कर दिए. हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को पंजाब और चंडीगढ़ का प्रभारी बनाया गया है, जबकि हरियाणा भाजपा के प्रभारी डॉ अनिल जैन को छत्तीसगढ़ का लोकसभा चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है.

लोकसभा चुनाव 2019: कैप्टन अभिमन्यु को बनाया गया पंजाब और चंडीगढ़ का प्रभारी



वहीं दैनिक जागरण ने  हरियाणा में पड़ रही कड़ाके की ठंड वाली खबर को प्रमुखता से छापा है. दैनिक जागरण ने लिखा है कि पहाड़ी क्षेत्रों से आने वाली उत्तर-पश्चिमी ठंडी हवाओं के कारण शीतलहर कहर बरपा रहा है. राज्‍य के विभिन्‍न हिस्‍सों में तापमान में लगातार गिरावट हो रही है. हिसार में तो पारा जमाव बिंदू से नीचे चला गया है. तापमान शून्‍य से भी नीचे चला गया है और माइनस एक डिग्री पर पहुंच जाने से शहर और आसपास का क्षेत्र जम सा गया है. राज्य के कई अन्‍य स्‍थानों पर तापमान एक से दो डिग्री सेल्सियस है. यह तापमान शिमला से भी कम है. शिमला में न्यूनतम तापमान 2.7 डिग्री सेल्सियस है.
गुरुग्राम में हेड कॉन्स्टेबल का अपहरण, सफारी सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

जिस गांव में दादा पिता की एंट्री थी बैन, वहीं हुआ दुष्यंत का स्वागत इस शीर्षक से लगाई गई खबर को दैनिक ट्रिब्यून ने लिखा है कि कंडेला गांव के लोगों ने खुद दुष्यंत चौटाला को वहां बुलाया और उनका स्वागत भी किया. माना जा रहा है कि दुष्यंत के अलग होने औऱ नई पार्टी के गठन की वजह से बदले हुए राजनीतिक हालातों को देखते हुए गांव के लोगों ने दुष्यंत को एंट्री दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज