लाइव टीवी

सुर्खियां: हरियाणा के CM और कई नेता बने 'चौकीदार', जरा सी लापरवाही से 4 दोस्तों की गई जान

News18Hindi
Updated: March 18, 2019, 7:48 AM IST
सुर्खियां: हरियाणा के CM और कई नेता बने 'चौकीदार', जरा सी लापरवाही से 4 दोस्तों की गई जान
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने भी ट्विटर पर अपने नाम के साथ चौकीदार लगा लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को 'मैं भी चौकीदार' अभियान की शुरुआत की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2019, 7:48 AM IST
  • Share this:
हरियाणा में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत उनके मंत्रिमंडल के कई सदस्य व नेता 'चौकीदार' बन गए हैं. इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए अमर उजाला ने लिखा है कि इन सभी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम बदल लिया है. वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने भी ट्विटर पर अपने नाम के साथ चौकीदार लगा लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को 'मैं भी चौकीदार' अभियान की शुरुआत की. उसके बाद सभी बीजेपी नेता ट्विटर पर अपने अकाउंट का नाम बदल रहे हैं. पीएम मोदी ने अपना नाम बदलकर 'चौकीदार नरेंद्र मोदी' कर लिया है. पीएम मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपना नाम बदलकर 'चौकीदार अमित शाह' कर लिया है.

जरा सी लापरवाही से चार दोस्तों की गई जान, एक अभी मौत से जूझ रहा

इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में दैनिक जागरण ने लिखा है कि कुरुक्षेत्र के लाडवा में रविवार सुबह दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ. ट्राला और कार की आमने सामने टक्कर से चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. हादसा तेज गति की वजह से हुआ. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्रेमलता ने इशारों में आईएएस बेटे के लिए मांगा टिकट

सीएम मनोहरलाल ने रविवार को केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के पैतृक गांव डूमरखां कलां से लोकसभा चुनाव प्रचार शुरू किया. इस दौरान विधायक प्रेमलता ने इशारों में अपने आईएएस बेटे के लिए टिकट की मांग की. नुक्कड़ सभा में विधायक प्रेमलता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी परिवार के एक सदस्य को टिकट दे. जगह पार्टी को तय करनी है कि वो हिसार, सोनीपत, रोहतक में से किस सीट पर परिवार के सदस्य को टिकट देती है. इस पर सीएम मंच से कुछ नहीं बोले, लेकिन जब पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे को टिकट देने के बारे में पूछा तो कहा कि काफी लोगों ने टिकट की इच्छा जताई है. सभी के नाम पैनल में गए हैं. किसको टिकट देनी है, इसका फैसला पार्टी पार्लियामेंट्री बोर्ड ही करेगा.

यह भी पढ़ें- हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के सभी प्रमाण पत्र हुए ऑन लाइन

यह भी पढ़ें- हरियाणा बोर्ड परीक्षा: नकल रोकने के सारे दावे फेल, परीक्षा केन्द्रों में जम कर चल रही नकलयह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 7:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर