सुर्खियां: रेवाड़ी एम्स समेत 6 शिलान्यास करेंगे PM, दुष्यंत की चाचा अभय को चेतावनी

पीएम कुरुक्षेत्र में आयुष विश्वविद्यालय, करनाल के कुटेल में मेडिकल यूनिवर्सिटी, पानीपत में वॉर मेमोरियल, रेवाड़ी के मनेठी में एम्स व पंचकूला में आयुष पीजी कॉलेज का शिलान्यास व झज्जर के राष्ट्रीय कैंसर संस्थान का उद्‌घाटन करेंगे.

News18 Haryana
Updated: February 12, 2019, 8:35 AM IST
सुर्खियां: रेवाड़ी एम्स समेत 6 शिलान्यास करेंगे PM, दुष्यंत की चाचा अभय को चेतावनी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
News18 Haryana
Updated: February 12, 2019, 8:35 AM IST
केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्रालय व प्रदेश सरकार की ओर से कुरुक्षेत्र में आयोजित होने वाले स्वच्छ शक्ति-2019 सम्मेलन में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को स्वच्छता का संदेश देंगे. सम्मेलन में देशभर से 20 हजार से ज्यादा महिलाएं पहुंचेंगी. दैनिक भास्कर ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि सोमवार शाम तक दूसरे राज्यों से करीब 7 हजार व हरियाणा से 10 हजार स्वच्छता गृही महिलाएं कुरुक्षेत्र पहुंच गईं.

ये स्वच्छता गृही यहां से जाकर अपने राज्यों व जिलों में स्वच्छता का संदेश फैलाएंगी. पीएम स्वच्छता के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए विभिन्न राज्यों की 12 महिला पंच व सरपंचों को सम्मानित करेंगे.  पीएम कुरुक्षेत्र में आयुष विश्वविद्यालय, करनाल के कुटेल में मेडिकल यूनिवर्सिटी, पानीपत में वॉर मेमोरियल, रेवाड़ी के मनेठी में एम्स व पंचकूला में आयुष पीजी कॉलेज का शिलान्यास व झज्जर के राष्ट्रीय कैंसर संस्थान का उद्‌घाटन करेंगे.

वहीं दैनिक जागरण ने चौटाला परिवार में मचे घमेसान पर एक खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि जननायक जनता पार्टी (JJP) प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने अपने चाचा व इनेलो नेता अभय चौटाला को चेतावनी दी है कि वह अजय चौटाला पर दिए बयान पर माफी मांगे. अगर वह ऐसा नहीं करते तो वह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. फिर वह भी स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की तरह कोर्ट के चक्कर काटेंगे.



इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला पैरोल पर जेल से बाहर आ चुके हैं. इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए अमर उजाला ने लिखा है कि इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने एक षड़यंत्र के तहत उन्हें 10 साल के लिए जेल भिजवाया था. साथ ही यह भी दुष्प्रचार किया था कि आने वाले समय में इनेलो पूरी तरह समाप्त हो जाएगी. लेकिन 9 मार्च 2018 को दिल्ली में की गई रैली ने यह सिद्ध कर दिया कि संगठन पहले से भी ज्यादा मजबूत हो चुका है.

ये भी पढ़ें:-

शराब पीने के दौरान हुआ झगड़ा, दोस्त ने ही चूल्हे के तवे से प्रहार कर ले ली जान

सिरसा में स्वाइन फ्लू से एक और मौत, इलाज में लापरवाही का इलज़ाम
Loading...

PHOTOS: सोनीपत की सौम्या बनी हरियाणा की पहली महिला BSF अस्सिटेंट कमांडेंट

PHOTOS: घोषणा कर भूली सरकार, विनेश और बबीता को नहीं मिली मुर्रा नस्ल की भैंस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर