हरियाणा में 9 IAS अफसरों का तबादला, शहरी संपदा की डीजी बनीं रेणू एस फुलिया

शहरी स्थानीय निकाय विभाग और मिशन के निदेशक और विशेष सचिव बलकार सिंह को अब स्कूल शिक्षा विभाग के निदेशक, माध्यमिक शिक्षा और विशेष सचिव के रूप में नियुक्त किया गया है.

भाषा
Updated: September 2, 2019, 9:14 PM IST
हरियाणा में 9 IAS अफसरों का तबादला, शहरी संपदा की डीजी बनीं रेणू एस फुलिया
सांकेतिक तस्वीर
भाषा
Updated: September 2, 2019, 9:14 PM IST
हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने सोमवार को तत्काल प्रभाव से नौ भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS/आईएएस) अधिकारियों के तबादले कर दिए. चंडीगढ़ (Chandigarh) में एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि नवीकरणीय ऊर्जा की महानिदेशक आईएएस अधिकारी रेणू एस फुलिया (Renu S Phulia) का स्थानांतरण महानिदेशक, शहरी संपदा (Urban Estates) के रूप में किया गया है.

उन्होंने बताया कि शहरी स्थानीय निकाय विभाग और मिशन के निदेशक और विशेष सचिव बलकार सिंह को अब स्कूल शिक्षा विभाग के निदेशक, माध्यमिक शिक्षा और विशेष सचिव के रूप में नियुक्त किया गया है.

प्रवक्ता ने बताया कि कौशल विकास, औद्योगिक प्रशिक्षण और रोजगार विभाग के निदेशक तथा विशेष सचिव रमेश चंद्र बिधान को हरियाणा बीज विकास निगम के प्रबंध निदेशक के रूप में तैनात किया गया है.

उन्होंने बताया कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, हिसार के प्रशासक आईएएस अधिकारी अमरजीत सिंह मान को शहरी संपदा, हिसार, का अतिरिक्त निदेशक बनाया गया है. इनके अलावा अशोक कुमार शर्मा, प्रभजोत सिंह, मुकुल कुमार, शक्ति सिंह और उत्तम सिंह के भी तबादले किए गए हैं.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 9:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...