लाइव टीवी

नर्सिंग की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में पंखे से फंदा लगा की आत्महत्या
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 7, 2020, 1:42 PM IST
नर्सिंग की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में पंखे से फंदा लगा की आत्महत्या
हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला छात्रा का शव

आत्महत्या (Suicide) के कारणों का अभी बता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस द्वारा शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
चंडीगढ़. फरीदकोट के बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ सइन्सिस के अंतर्गत चल रहे University College of Nursing की बीएससी नर्सिंग की तीसरे साल की छात्रा दुआरा पंखे के साथ फंदा लगा कर आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आय़ा है. जानकारी मुताबिक मोगा ज़िले के बाघापुराना कस्बे की रहने वाली छात्रा द्वारा कॉलेज हॉस्टल (College Hostel) में अपने कमरे नंबर 243 में पंखे से फंदा लगा कर अपनी जान दे दी.

आत्महत्या के कारणों का अभी बता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वही यूनिवर्सिटी के वाईस चान्सलर डॉ राजबहादुर मौके पर पुहंचे और मृतक छात्रा के परिजनों को इसकी सूचना दी. सूत्रों की मानें तो मृतक छात्रा का परिवार किसी प्रकार की कानूनी प्रकिर्या अपनाना नहीं चाहता. पुलिस द्वारा साथी छात्राओं के और परिवार के बयान दर्ज किये जा रहे है.

आत्महत्या के कारणों का नहीं चल पाया पता

नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल हरीश चंद्र रावत ने बताया के उन्हें 5.30 बजे के करीब इस घटना के बारे में सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही छात्रा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. छात्रा द्वारा उठाए गए इस कदम के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

छात्रा ने सुबह अटेंड की थी कक्षा

बताया जा रहा है कि छात्रा ने कक्षा भी अटेंड की थी. गुरुवार का उनका आउटिंग का दिन होता है और वो बाजार भी गई थी. बाजार से आने के बाद क्या वजह बनी इसके बारे में कुछ नहीं पता चला. फिलहाल छात्रा के परिवार को सूचना दे दी गई थी और वो कॉलेज पहुंच चुके हैं. थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने कहा के सूचना मिलने के बाद वो मौके पर पुहंचे थे. मृतका का परिवार भी पुहंच गया है जिनके बयान लिखे जा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 1:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर