निगम कर्मचारी बन बुजुर्ग महिला के घर घुसे लुटेरे, बंधक बना ले गए गहने और नकदी

बुजुर्ग महिला ने किसी तरह खुद को रस्सी से छुड़ाकर अपने बेटे को फोन किया जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 10:09 AM IST
निगम कर्मचारी बन बुजुर्ग महिला के घर घुसे लुटेरे, बंधक बना ले गए गहने और नकदी
बुजुर्ग महिला ने किसी तरह खुद को खोलकर पुलिस को शिकायत दी
Manoj Rathi
Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 10:09 AM IST
मोहाली के फेज एक की कोठी नंबर 623 में लुटेरों ने दिनदिहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के मुतबिक कारण 10 बजे तीन लोग नगर निगम के कर्मचारी बन एक महिला बुजुर्ग के घर सिवरेज देखने के बहाने घुसे. घऱ में घुसते ही लुटेरों ने अकेली महिला को देक उसे कुर्सी से बांध दिया और फिर पूरे घर की तलाशी लेनी शुरू कर दी.

पूरे घर की तलाशी लेने के बाद अलमारी में रखी सोने की चैन, अंगूठी, 300 यूरो और कुछ कैश लेकर फरार हो गए. बुजुर्ग महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी को खंगालना शुरू कर दिया. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि लुटेरों ने निगम कर्मचारियों वाली ड्रेस पहन रखी है.





विदेश में रहता है बुजुर्ग महिला का बेटा

बुजुर्ग महिला ने  पुलिस को बताया की बेटा विदेश रहता और यहां वह अपनी बेटी के साथ रहती है. बुधवार सुबह जैसे ही उनकी बेटी नौकरी पर गई चंद मिनटों बाद तीन लोग हाथों में कस्सी, फावड़ा और सीवरेज साफ करने का सामान लेकर उसके घऱ पहुंचे. इन लोगों ने महिला से सीवरेज साफ करने की बात कही और घर में घुस गए.



25 मिनट में दिया वारदात को अंजाम
Loading...

लुटेरों ने महज 25 मिनट के समय में इस घटना को अंजाम दिया. इसके बाद बुजुर्ग महिला ने किसी तरह खुद को रस्सी से छुड़ाकर अपने बेटे को फोन किया जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लूट की इस वारदात के बाद से बुजुर्ग महिला सहमी हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही आऱोपी उनकी गिरफ्त में होंगे.

ये भी पढ़ें:

सपना चौधरी पर टिप्पणी कर बुरे फंसे दिग्विजय चौटाला

नौकरी की तलाश में आए पति-पत्नी को कार ने मारी टक्कर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...