• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • इनेलो में जान फूंकने के लिए ओमप्रकाश चौटाला ने खुद संभाला जिम्मा

इनेलो में जान फूंकने के लिए ओमप्रकाश चौटाला ने खुद संभाला जिम्मा

ओपी चौटाला (फाइल फोटो)

ओपी चौटाला (फाइल फोटो)

ओमप्रकाश चौटाला ने बैठक में कहा कि लोकसभा चुनावों में जनता ने भारतीय जनता पार्टी को नहीं मोदी के नाम पर वोट दिया है.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव में मिला करारी हार के बाद इनेलो ने विधानसभा चुनाव के लिए खुद को फिर से खड़ा करने की कवायद शुरू कर दी है. इसकी जिम्मेदारी किसी खुद इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश ने संभाली है. तिहाड़ जेल से पैरोल पर बाहर आने के बाद इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने पार्टी में नए सिरे से जान फूंकने का जिम्मा संभाल लिया है. ओपी चौटाला ने दिल्ली में पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर कमेटी की बैठक ली.

    बैठक में लोकसभा चुनाव में मिली हार पर चर्चा हुई. इस बैठक में लोकसभा चुनाव में लड़े प्रत्याशी भी पहुंचे थे. इसके अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता अभय चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, पूर्व सीपीएस रामपाल माजरा समेत कमेटी के सदस्य मौजूद रहे. सबने हार को लेकर अपने-अपने विचार रखे.

    भाजपा को नहीं मोदी के नाम पर दिया वोट

    ओमप्रकाश चौटाला ने बैठक में कहा कि जनता ने भारतीय जनता पार्टी को नहीं मोदी के नाम पर वोट दिया है. बैठक में मौजूद सभी नेताओं ने भी मोदी लहर को ही हार का बड़ा कारण ठहराया. वहीं ओपी चौटाल ने सभी से विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटने का सुझाव दिया. बैठक में यह निर्णय हुआ कि इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला पार्टी कार्यकर्ताओं को सक्रिय बनाने के लिए जिलास्तरीय बैठकें करेंगे.

    31 मई से होगी कार्यक्रमों की शुरुआत

    कार्यक्रमों की शुरुआत 31 मई को सिरसा-फतेहाबाद से होगी. पहली जून को हिसार में राज्य कार्यकारिणी की बैठक की जाएगी, जिसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, राज्य कार्यकारिणी सदस्य, सांसद-पूर्व सांसद, विधायक-पूर्व विधायक, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, जिला प्रधान, हलका प्रधान, शहरी प्रधान और प्रकोष्ठों के जिला संयोजक सहित पार्टी के सभी कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे. इनेलो सुप्रीमो 2 जून को भिवानी-दादरी-झज्जर, 3 जून को फरीदाबाद-पलवल-नूंह (इफ्तार पार्टी), 4 जून को महेंद्रगढ़- रेवाड़ी-गुरुग्राम, 5 जून को सोनीपत-पानीपत-रोहतक, 6 जून को जींद-कैथल-अंबाला और 8 जून को यमुनानगर-कुरुक्षेत्र-करनाल में पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग होंगी. इनमें आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर गहन विचार-विमर्श किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें-

    थाने में महिला की पिटाई का मामला, आरोपी पुलिसकर्मियों को मिली जमानत

    अंबाला में कोल्ड स्टोर की छत गिरी , क्वार्टरों में रह रहे 5 लोग दबे, एक की मौत

    कर्ज में डूबे 8 बच्चों के बाप ने फांसी लगा की आत्महत्या

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज