Home /News /haryana /

omg for 70 thousand rupee scooty a man from chandigarh bought vip number of 15 lakh 44 thousand rupees hrrm

OMG! 70 हजार की स्कूटी के लिए चंडीगढ़ के इस शख्स ने खरीदा 15 लाख 44 हजार रुपये का VIP नंबर

15 लाख में लिया वीआईपी नंबर

15 लाख में लिया वीआईपी नंबर

VIP Number For Scooty: बृज मोहन ने कहा कि शौक का कोई मूल्य नहीं होता. उन्होंने कहा कि जब मैंने पहली बार नंबर अप्लाई किया तो मुझे लगा एक वीआईपी नंबर होना चाहिए. उन्हें शौक था कि उनके पास चंडीगढ़ का 0001 नंबर हो.

चंडीगढ़. गाड़ियों में वीआईपी नंबर की मांग इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग मनपसंद नंबर के लिए लाखों की बोली लगा रहे हैं. ये नंबर स्टैटस और रॉयलिटी का सिंबल बन चुका है. चंडीगढ़ में वीआईपी नंबर 0001 के लिए 15 लाख 44 हजार की बोली लगायी गई. चंडीगढ़ के रहने वाले बृज मोहन ने अपनी 70 हजार रुपये की स्कूटी के लिए ये वीआईपी नंबर खरीदा है. बृज मोहन का कहना है कि उन्होंने अपने बच्चे के कहने पर ये नंबर लिया है.

बता दें कि चंडीगढ़ में नई सीरीज CH- 01 CJ 0001 की बोली लगी थी. चंडीगढ़ के बृज मोहन ने 15 लाख 44000 में एक्टिवा स्कूटी के लिए ये वीआईपी नंबर लिया. बृज मोहन ने कहा कि शौक का कोई मूल्य नहीं होता. उन्होंने कहा कि जब मैंने पहली बार नंबर अप्लाई किया तो मुझे लगा एक वीआईपी नंबर होना चाहिए. उन्हें शौक था का उनके पास चंडीगढ़ का 0001 नंबर हो.

अपना और बच्चों का शौक पूरा करने के लिए उन्होंने ये नंबर लिया है. उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उन्होंने बच्चों के कहने मोबाइल का वीआईपी नंबर लिया था. बृज मोहन ने बताया कि फिलहाल वो ये वीआईपी नंबर अपनी एक्टिवा स्कूटी पर लगाएंगे. उन्होंने कहा कि वो एक गाड़ी लेने का भी प्लान कर रहे हैं. जब वो गाड़ी लेंगे तो इस नंबर को उसमें ट्रांसफर कर देंगे वो ये नंबर एक्टिवा कर लगाएंगे.

बच्चों ने की जिद तो लगा दी बोली

बृज मोहन के बच्चे चाहते थे कि उनके पास एक वीआईपी नंबर हो. बच्चों का शौक पूरा करने के लिए उन्होंने वीआईपी नंबर पर बोली लगाने की सोची. उन्होंने पहले से ही सोच रखा था कि 0001 नंबर लूंगा. बोली लगी तो उन्हें ये नंबर 15 लाख 44 हजार रुपये में मिला. बृज मोहन ने कहा कि वो काफी खुश है कि ये नंबर अब उनके पास है.

Tags: Chandigarh news, OMG News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर