सोनू सूद के एक कॉल पर उनके इस दोस्त ने किसान की बेटियों तक पहुंचाया ट्रैक्टर
Chandigarh-City News in Hindi

सोनू सूद के एक कॉल पर उनके इस दोस्त ने किसान की बेटियों तक पहुंचाया ट्रैक्टर
सोनू सूद के एक कॉल पर दोस्त ने की किसान की बेटियों की मदद

करण ने बताया कि मुझे रविवार सुबह 9 बजे सोनू भाई का कॉल आया था. मुझे वीडियो (Video) भेजा जिसमे लड़कियां हल चला रही थी. तब करण ने एक ट्रैक्टर कंपनी (Tractor Company) के मालिक से बात की औऱ सारी कहानी बताई.

  • Share this:
चंडीगढ़. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. जिसने भी सोनू सूद से मदद मांगी, एक्‍टर ने उनकी मदद की. एक ऐसा ही वाकया 2 दिन पहले हुआ जब आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के एक गांव में खेतों में 2 लड़कियों का हल चलाते एक वीडियो उन तक आया. दरअसल चितुर जिले के एक गांव में ये 2 लड़कियां अपने खेतों में हल जोत रही थी.

एक लोकल पत्रकार ने इसका वीडियो बना कर सोनू सूद को टैग किया था औऱ मदद की गुहार लगाई थी. वीडियो देख कर सोनू ने अपने करीबी दोस्त चंडीगढ़ निवासी करण गिल्होत्रा को फोन किया. सोनू ने कहा कि हमे इस परिवार की मदद करनी है. सोनू ने करण को कहा कि इस परिवार को ट्रैक्टर भेजना है ताकि लडकियां हल चलाने से बच जाए.

'सोनू भाई ने कॉल कर कहा इन लड़कियों की मदद करनी है'
न्यूज़ 18 से बातचीत में करण ने बताया कि मुझे रविवार सुबह 9 बजे सोनू भाई का कॉल आया था. मुझे वीडियो भेजा जिसमें लड़कियां हल चला रही थी. तब करण ने एक ट्रैक्टर कंपनी के मालिक से बात की औऱ सारी कहानी बताई. ट्रैक्टर कंपनी के मालिक ने कहा कि ट्रैक्टर का बंदोबस्त हो जाएगा. लेकिन सोनू सूद चाहते थे कि ट्रैक्टर शाम तक परिवार के पास पहुंच जाए.
शाम को परिवार तक पहुंचाया ट्रैक्टर



तब आंध्र प्रदेश के चितुर जिले के ट्रैक्टर डीलर को कॉल किया और ट्रैक्टर शाम को परिवार के पास आ गया. करण ने बताया कि सुनने में ये फिल्मी कहनी लगे लेकिन सोनू भाई ने वीडियो देख कर ही सोच लिया था कि परिवार की मदद करनी है. इसके बाद सोनू भाई को आंध्र के सीएम का भी कॉल आया और सीएम ने भी उनके इस प्रयास की जम कर तारीफ की. यही नहीं उन दोनों बेटियों के पढ़ाई का खर्चा भी सरकार वहन करने को तैयार हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading