अपना शहर चुनें

States

मां को देख उसकी ओर भागने लगा डेढ़ साल का बेटा, स्कूल बस के नीचे आने से मौत

स्कूल बस के चपेट में आने से डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई.
स्कूल बस के चपेट में आने से डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई.

मां को देख बच्चा उसी तरफ भागने लगा. उसी वक्‍त वह सामने से आ रहे एक स्‍कूल बस (School Bus) की चपेट में आ गया. दुर्घटना के बाद आरोपी बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
जीरकरपुर. पंजाब (Punjab) के जीरकपुर (Zirakpur) में स्कूल बस (School Bus) की चपेट में आने से डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई. यह घटना बिशनपुरा गांव की है. बच्चे की मां रिंपी धीमान ने बताया कि उसकी तीन बेटियां पैदा होने के बाद बेटे प्रियांश का जन्म हुआ था. सोमवार सुबह वो घर के पास के एक दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी. इस दौरान उनका डेढ़ साल का बेटा प्रियांश खेलते-खेलते घर के बाहर सड़क पर आ गया. मां को देखकर बच्चा उसकी तरफ भागने लगा और मां की आंखों के सामने ही मासूम स्कूल बस के अगले टायर के नीचे आ गया. दुर्घटना के बाद ड्राइवर स्कूल बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त रिंपी धीमान केपति संजय जो कि कारपेंटर का काम करते हैं, अपने काम पर निकल गए थे. घायल बच्चे को गंभीर हालत में प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया. लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे की मौत हो गई. बच्चे के परिजनों ने आरोप लगाया है कि बस चालक की लापरवाही के चलते यह घटना हुई है.

प्रियांश की फाइल फोटो




तीन बहनों का इकलौता भाई था प्रियांश
प्रियांश तीन बहनों का इकलौता भाई था. पुलिस ने आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है. पुलिस ने स्कूल बस को भी कब्जे में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा.

यह भी पढ़ें-जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

यह भी पढ़ें-BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज