• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सुर्खियां: चौटाला ने अशोक अरोड़ा के इस्तीफे को किया मंजूर, प्रदेश के इतिहास का दूसरे सबसे गर्म दिन

सुर्खियां: चौटाला ने अशोक अरोड़ा के इस्तीफे को किया मंजूर, प्रदेश के इतिहास का दूसरे सबसे गर्म दिन

ओपी चौटाला

ओपी चौटाला

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. अरोड़ा बैठक में भी शामिल नहीं हुए.

  • Share this:
    इनेलो ने सोमवार को दिल्ली में बैठक कर संगठन पर मंथन किया. इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए दैनिक भास्कर ने लिखा है कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. अरोड़ा बैठक में भी शामिल नहीं हुए. हालांकि, उन्होंने बैठक में न पहुंचने की वजह व्यक्तिगत काम होना बताया है. अरोड़ा ने लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार के बाद इस्तीफा दे दिया था.

    हरियाणा में 27 साल के रिकॉर्ड के करीब पहुंचा पारा

    अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि हरियाणा में सोमवार को तापमान जून के 27 साल पुराने रिकॉर्ड 48.4 डिग्री के करीब पहुंच गया. प्रदेश में सबसे अधिक तापमान 48.3 डिग्री नारनौल में रहा. वहीं, प्रदेश के 11 जिलों में पारा 45 डिग्री से अधिक दर्ज किया गया. पिछले कई दिनों से लू का प्रकोप झेल रहे लोगों के लिए राहत की बात यह है कि पश्चिमी हलचलें मंगलवार और बुधवार को गरज-चमक के साथ हल्की बारिश और ठंडी हवाएं लेकर आ सकती हैं.

    अब सोनिया दरबार में होगी भूपेंद्र हुड्डा की सुनवाई

    दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रकाशित करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी के लंबी छुट्टी पर जाने के कारण हरियाणा कांग्रेस का विवाद अब सोनिया गांधी के दरबार में हल होगा. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी लंबी छुट्टी पर विदेश जा रहे हैं और अगले एक माह तक उनके कार्यालय से किसी भी पार्टी नेता को मिलने के लिए समय नहीं दिया गया है. ऐसे में हरियाणा, राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र में भी पार्टी विवादों को सोनिया गांधी ही सुलझाएंगी.  पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा कांग्रेस को लेकर कइ्र मुद्दे उठाए हैं, लेकिन अब उनकी सुनवाई सोनिया गांधी करेंगी.

    ये भी पढ़ें-

    आखिर क्यों 6 महीने बाद कब्र से निकाला गया बिशप का शव?

    पानी की टंकी में तैरते मिले मां-बेटी के शव, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

    सिपाही को थप्पड़ मारने पर फंसी BJP सांसद रेखा वर्मा, कई धाराओं में केस दर्ज

    उद्धव ठाकरे पर भड़के इकबाल अंसारी, कहा- राजनीति का अड्डा नहीं अयोध्या

    ठेले पर भुट्टा देख अचानक रुके अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो, कहां से लाए हो

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज