ओपी चौटाला को मिली फरलो, 21 दिनों के लिए तिहाड़ जेल से आये बाहर

ओम प्रकाश चौटाला (फोटो फेसबुक)
ओम प्रकाश चौटाला (फोटो फेसबुक)

इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला 21 दिनों के लिए तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं. उन्हें 21 दिनों की फरलो मिल गई है. बता दें कि जींद उपचुनाव से पहले ओपी चौटाला की फरलो रद्द कर दी गई है और उन्हें दिल्ली के अस्पताल से तिहाड़ जेल भेज दिया गया था.

  • Share this:
इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला 21 दिनों के लिए तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं. उन्हें 21 दिनों की फरलो मिल गई है. बता दें कि जींद उपचुनाव से पहले ओपी चौटाला की फरलो रद्द कर दी गई है और उन्हें दिल्ली के अस्पताल से तिहाड़ जेल भेज दिया गया था.

ओपी चौटाला इस बात से इस कदर नाराज़ हो गए थे कि उन्होंने पोतों दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला को गद्दार करार दे दिया था. इनेलो की सियासी लड़ाई तो पहले ही जग जाहिर हो चुकी थी, लेकिन ये लड़ाई इतनी गंभीर रूप लेगी ये किसी ने नहीं सोचा था.

ये सारी लड़ाई इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला की फरलो रद्द होने के बाद ही शुरू हुई थी. इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने भी उस समय कहा था कि दिग्विजय और दुष्यंत की वजह से ओपी चौटाला आहत हुए हैं और जेजेपी और आप की मिलीभगत से उनकी फरलो रद्द हुई है.



अब ओपी चौटाला के बाहर आने के बाद एक बार फिर से हरियाणा की सियासत गरमाने की संभावना है. ओपी चौटाला अपने विरोधियों पर अब क्या रुख अपनाएंगे ये देखने वाला होगा.
ये भी पढ़ें:-

बलाली में नहीं बनेगा स्टेडियम और आधुनिक कुश्ती हॉल, सरकार ने रद्द किया प्रोजेक्ट

यमुनानगर: पूर्व विधायक के भतीजे पर हमला, 'बुलेट' पर सवार होकर आए थे बदमाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज