लाइव टीवी

Coronavirus: हरियाणा में शराब की कंपनियों ने बनाया सैनिटाइजर, बोतलों पर छापी CM और डिप्टी CM की तस्वीरें
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: April 1, 2020, 12:16 PM IST
Coronavirus: हरियाणा में शराब की कंपनियों ने बनाया सैनिटाइजर, बोतलों पर छापी CM और डिप्टी CM की तस्वीरें
सैनिटाइजर बोटल पर सीएम और डिप्टी सीएम की फोटो

दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि BJP-JJP को लग रहा है कि देश मे बीमारी नहीं, उनकी चुनावी रैली चल रही है. बीमारी का इस्तेमाल अपने चेहरे चमकाने के लिए करना राजनीति (Politics) का क्रूर चेहरा है

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा सरकार की और से शराब डिस्टलरीज और कंपनीज को कुछ दिनों के लिए अल्कोहल बेस्ट सैनिटाइजर (Sanitizer) बनाकर सरकार को देने के लिए कहा गया था ताकि गरीबों को और सरकार के अलग-अलग विभागों में ये सैनिटाइजर कोरोना वायरस (Corona Virus) की रोकथाम के लिए बांटे जा सके. लेकिन इन सैनिटाइजर की बोतलों पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की तस्वीरें लगाकर सप्लाई किए जाने पर विवाद हो गया है. हरियाणा सरकार पर आरोप लग रहे हैं कि इस मुश्किल वक्त के दौरान भी हरियाणा सरकार सैनिटाइजर की बोतलों के माध्यम से अपना प्रचार करने में लगी है.

दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट कर साधा निशाना

दीपेंद्र हुड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि BJP-JJP को लग रहा है कि देश मे बीमारी नहीं, उनकी चुनावी रैली चल रही है. बीमारी का इस्तेमाल अपने चेहरे चमकाने के लिए करना राजनीति का क्रूर चेहरा है. सैनिटाइजर के बाद क्या मास्क पर नेता चिपकेंगे? ये बोतल बरसों तक लोगों को भाजपा औऱ जजपाP की संवेदनहीनता याद दिलाएगी. समय राजनीति का नहीं सेवा का है.



हरियाणा में कोरोना के 29 मरीज

हरियाणा में अब तक कुल 29 केस पॉजिटिव मिले हैं. इसमें सबसे ज्यादा 10 गुरुग्राम से हैं. वहीं इसके बाद फरीदाबाद में 6, पानीपत में 4, सिरसा में 3, पंचकूला से 2, अम्बाला, पलवल, सोनीपत और हिसार में 1-1 मरीज मिला है.  हरियाणा में अब कुल 29 केस सामने आ चुके हैं.

10 लोग ठीक होकर पहुंचे घर

कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों के बीच हरियाणा के लोगों के लिए एक अच्छी खबर यह भी है कि यहां 29 में से 10 मरीज ठीक होकर वापस घर भी पहुंच गए हैं. गुरुग्राम से 6 मरीज, फरीदाबाद से 1, पलवल से 1 और पानीपत से 2 मरीज ठीक हुआ है, जिन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

COVID-19: पंचकूला में एक और मामला आया सामने, स्टाफ नर्स पाई गई कोरोना पॉजिटिव

पानीपत: युवक ने अपने दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर खुद को मार ली गोली

COVID-19: सोनीपत में फंसे ट्रक ड्राइवरों ने कहा- खाली हैं पेट, सरकार ध्यान दे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 12:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading