Home /News /haryana /

pickup of cow smugglers collided with a standing trolley cow protectors got 6 cows free hrrm

गुरुग्राम: खड़ी ट्रॉली से टकराई गौ तस्करों की पिकअप, गौ रक्षकों ने 6 गौवंश करवाए मुक्त

गुरुग्राम में गौ तस्करों ने मचाया तांडव

गुरुग्राम में गौ तस्करों ने मचाया तांडव

Haryana News: गौ रक्षकों ने गौ तस्करों की गाड़ी का पीछा किया. इस दौरान गौ तस्करों की गाड़ी सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली से जा टकराई. जिसके बाद पिकअप गाड़ी सड़क किनारे मिट्टी में धंस गई. मौके देखते ही गौ तस्कर वहां से भागने में कामयाब रहे.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले में  रविवार को गौ तस्करों का आतंक देखने को मिला. देर रात साइबर सिटी की सड़कों पर एक बार फिर गौ तस्करो का तांडव दिखाई दिया. 20 से 25 किलोमीटर गौ तरकरों और गौ रक्षकों के बीच की मुठभेड़ का लाइव वीडियो सामने आया है.  जिसमें गौ तस्कर गौ रक्षकों पर पथराव करते रहे. लेकिन मेवात के इंद्री इलाके में गौ तस्करों की पिकअप गाड़ी खड़ी ट्रॉली से जाटकराई. गौ तस्करों ने पिकअप से 6 गौ वंश मुक्त करावए. बता दें कि गुरुग्राम के कई इलाकों से गौ वंश भर गौ तस्कर गौ तस्करी कर रहे थे.

दरअसल गौ रक्षकों को सूचना मिली थी गौ तस्कर पिकअप गाड़ी में गौवंश को भर कर ले जा रहे हैं. सूचना मिलते ही गौ रक्षकों ने गौ तस्करों की गाड़ी का पीछा किया. गौ रक्षकों ने गौ तस्करों का करीब 15 किलोमीटर तक पीछा किया. इस दौरान गौ तस्करों ने गौ रक्षकों पर पत्थर फेंके. इस दौरान गौ तस्करों की गाड़ी सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली से जा टकराई. जिसके बाद पिकअप गाड़ी सड़क किनारे मिट्टी में धंस गई.

मौके देखते ही गौ तस्कर वहां से भागने में कामयाब रहे. गौ रक्षकों ने 6 गौवंश को आजाद कर गौलाशा भेज दिया. गौ रक्षक दल ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

Tags: Cow Smuggler Arrested, Gurugram news, Gurugram Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर