• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Tokyo Olympic में जीता मैडल तो 5 दिन तक चंडीगढ़ में फ्री की सैर, जानें पूरा मामला

Tokyo Olympic में जीता मैडल तो 5 दिन तक चंडीगढ़ में फ्री की सैर, जानें पूरा मामला

ऑटो चालक अनिल ने जीतने वाले सभी खिलाड़ियों को मुफ्त की सैर का वादा किया है.

ऑटो चालक अनिल ने जीतने वाले सभी खिलाड़ियों को मुफ्त की सैर का वादा किया है.

Chandigarh News: शहर के एक ऑटो ड्राइवर की अनोखी पहल, कहा-ओलंपिक में मैडल जीत कर आए खिलाड़ी तो फ्री में पांच दिनों तक करवाऊंगा चंडीगढ़ की सैर.

  • Share this:

    चमन लाल पलानिया

    चंडीगढ़. टोक्यो में आयोजित हो रहे ओलंपिक खेलों की धूम पूरे विश्व में है. वहीं भारतीय खिलाड़ी भी अपना लोहा विदेशी धरती पर मनाव रहे हैं. पूरा देश अपने खिलाड़ियों से आस लगाए बैठा है. लोग बेताब हैं कि हमारे खिलाड़ी विजयी हों और फिर वे देश में आएं तो उनका भव्य स्वागत सत्कार किया जाए. सरकार ने भी जीत कर आने वाले खिलाड़ियों के लिए बड़े इनामों का ऐलान कर रखा है.
    अब चंडीगढ़ के एक शख्स ने ओलंपिक में मैडल जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए एक ऐसी घोषणा की है कि सभी आश्चर्य में हैं. यहां पर रहने वाले अनिल ने विजयी खिलाड़ियों को पांच दिनों तक फ्री में चंडीगढ़ की सैर करवाने का ऑफर दिया है.

    खास होगी ये सैर
    अनिल पेशे से ऑटो चालक हैं और वे अब जीतने वाले खिलाड़ियों को पांच दिनों तक फ्री में अपने ऑटो में चंडीगढ़ घुमाएंगे. उनका कहना है कि उनके पास खिलाड़ियों का उत्सावर्धन करने का यही तरीका है और वे अपना फर्ज निभा रहे हैं. उनका कहना है कि मेरा देश और खिलाड़ियों के प्रति एक फर्ज बनता है और मैं उससे पीछे नहीं हटना चाहता. हालांकि अनिल ये भी कहते हैं कि हो सकता है इतने बड़े खिलाड़ी ऑटो की सवारी न करें. फिर भी वे आग्रह करेंगे कि खिलाड़ी चंडीगढ़ आएं और उनके ऑटो की सवारी कर चंडीगढ़ की सैर करें.

    खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए
    ऑटो चालक अनिल का कहना है कि हर किसी का सपना होता है कि उनका देश ओलंपिक जैसे खेलों में सोने का मैडल जीते. ऐसे में खिलाड़ियों से सभी की आस होती है. और कहीं न कहीं हमारा भरोसा भी उनसे जुड़ा होता है. अनिल ने कहा कि जो खिलाड़ी हमारे देश का नाम ऊंचा करने के लिए हर संभ्‍ज्ञव मेहनत कर रहे हैं उनका थोड़ा हौसला यदि वे भी बढ़ा सकें तो ये उनके लिए गर्व की बात होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज