PM मोदी के स्टाइल में पंजाबी में बोलीं प्रियंका गांधी, कहा-मेरा घरवाला पंजाबी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मेरा घरवाला पंजाबी है, हर मुसीबत दा सामना ओहनां ने मुस्करांदे होए कीता. मैं पंजाबियां दी धरती ते पंजाबी कौम नू सलाम करदी हां.


Updated: May 15, 2019, 12:19 PM IST

Updated: May 15, 2019, 12:19 PM IST
पंजाब के बठिंडा में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पंजाबी भाषा में लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा, 'मेरा घरवाला पंजाबी है, हर मुसीबत दा सामना ओहनां ने मुस्करांदे होए कीता. मैं पंजाबियां दी धरती ते पंजाबी कौम नू सलाम करदी हां. पंजाबी कौम हर मुश्किल दा सामना डटके करदी है अते सदा खुश रहंदे हुए चढ़दी कला विच्च रहंदी है.' (मैं यहां बहुत खुश हूं, मेरे पति पंजाबी हैं. वे खुशी के साथ कठिनाइयों का सामना करते हैं, मैं पंजाब के लोगों और उनकी धरती को सलाम करती हूं. पंजाबी लोग हर मुश्किल का डटकर सामना करते हैं और हमेशा खुश रहते हैं.)

प्रियंका ने पीएम पर जमकर हमला बोला, कहा कि पीएम मोदी केवल प्रचार-दुष्प्रचार में लगे रहते हैं, बड़े-बड़े वादे करते हैं और दिखाते हैं कि पिछले 70 साल में कोई विकास ही नहीं हुआ. पीएम मोदी ने दो करोड़ नई नौकरियां देने का अपना वादा नहीं निभाया. पिछले पांच साल में 12,000 किसानों ने खुदकुशी कर ली, लेकिन पीएम मोदी किसानों की अनदेखी करते हैं.



प्रियंका ने कहा, मौजूदा लोकसभा चुनाव लोकतंत्र और देश बचाने का चुनाव है. साल 2015 में सिखों के धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी के मामले को लेकर प्रियंका ने पंजाब की पिछली शिरोमणि अकाली दल-भाजपा सरकार पर हमला बोला और दावा किया कि यह राजनीतिक लाभ के लिए कराया गया था. प्रियंका कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वॉरिंग के समर्थन में रैली करने के लिए यहां आईं थीं. पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर सातवें और आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें -

वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे अतीक अहमद ने मैदान छोड़ा

आतंकियों को मारने के लिए क्या चुनाव आयोग से अनुमति लेंगे: PM
Loading...

सुल्तानपुर में पहली बार किन्नरों ने डाला वोट, कहा...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...