लाइव टीवी

पंजाब के मलोट में किसान कल्याण रैली, पीएम मोदी मंच पर पहुंचे
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: July 11, 2018, 1:01 PM IST
पंजाब के मलोट में किसान कल्याण रैली, पीएम मोदी मंच पर पहुंचे
रैली मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रैली के लिए अनाज मंडी में विशाल पंडाल लगाया गया है. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए जमीन तैयार करना और एमएसपी रैली का खास मकसद है.

  • Share this:
देश के किसानों की फसल का न्यूनतम समर्थन मुल्य घोषित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के मलोट में पहली बार किसानों को संबोधित करने पहुंचें. बता दें इस रैली में न केवल पंजाब बल्कि हरियाणा और राजस्थान के किसान भी पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री की इस रैली को किसान कल्याण रैली का नाम दिया गया है.

रैली के लिए अनाज मंडी में विशाल पंडाल लगाया गया है. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए जमीन तैयार करना और एमएसपी रैली का खास मकसद है. केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, शिअद सुप्रीमो सुखबीर बादल सुखबीर सिंह बादल, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री विजय सांपला, पंजाब बीजेपी प्रधान श्वेत मलिक मंच पर मौजूद हैं.

2019 के चुनाव में 2014 के प्रदर्शन को दोहराने की तैयारी, जुलाई में 4 बार यूपी जाएंगे PM मोदी

वहीं पंजाब, हरियाणा और राजस्थान से लाखों की संख्या में लोग रैली में पहुंचे हुए हैं. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले सप्ताह फसलों के एमएसपी में एतिहासिक बढ़ोतरी का बड़ा चुनावी एलान किया था.

ट्विटर पर सबसे लोकप्रिय हैं डोनाल्ड ट्रंप, तीसरे नंबर पर PM मोदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2018, 12:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर