चंडीगढ़: पीएम मोदी ने IPL को लेकर कही ये बात, विरोधियों पर साधा निशाना

पीएम ने कहा कि उस वक्त की सरकार ने आईपीएल को दूसरे देश ले जाने के किए मजबूर किया गया. अभी भी चुनाव चल रहा है पर आईपीएल देश में हुआ

News18 Haryana
Updated: May 14, 2019, 7:25 PM IST
चंडीगढ़: पीएम मोदी ने IPL को लेकर कही ये बात, विरोधियों पर साधा निशाना
पीएम नरेंद्र मोदी
News18 Haryana
Updated: May 14, 2019, 7:25 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंडीगढ़ रैली में विरोधियों पर जमकर हमले किए. उन्‍होंने अपने भाषण में आईपीएल का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा इस साल आपने आईपीएल का फाइनल देखा, लेकिन क्या 2009 और 2014 में देखा था क्या? कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उस वक्त की सरकार ने भारत में आईपीएल करवाने से मना कर दिया था. उस समय की सरकार के हाथ पैर कांप गए और कहाँ हम चुनाव और आईपीएल एक साथ संभाल नहीं सकते.

पीएम ने कहा कि उस वक्त की सरकार ने आईपीएल को दूसरे देश ले जाने के किए मजबूर किया गया. अभी भी चुनाव चल रहा है पर आईपीएल देश में हुआ. आज ही सब कुछ एक साथ क्यों हो रहा है. पीएम ने लोगों से पूछा बताओ इसके पीछे का क्या कारण है. वहीं लोगों ने जवाब दिया मोदी है तो मुमकिन है. इस पर पीएम ने कहा आप का जवाब ग़लत है. ये सब आप लोगों के सही निर्णय से हुआ है.



सेक्टर-34 स्थित रैली ग्राउंड में आयोजित रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एनर्जेटिक चंडीगढ़ में जोश बता रहा है कि एक बार फिर मोदी सरकार. इसका कारण साफ है देश मजबूर सरकार नहीं मजबूत सरकार चुन रहा है. देश फेमिली फस्ट के बजाय इंडिया फस्ट को चुन रहा है. देश आतंकी हमलों के बाद दुबकने वालों को नहीं आतंकियों को घर में घुसकर मारने वालों को चुन रहा है.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल

BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल

कांग्रेस नेता का कार्यकर्ताओं को निर्देश- EVM स्ट्रांग रूम के बाहर दिखे संदिग्ध वाहन तो लगा दें आग
Loading...

ममता बनर्जी गैंगस्टर की तरह कर रही बर्ताव, इसलिए बंगाल में चुनावी हिंसा जारी: विज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...