लाइव टीवी

हरियाणा की चुनावी जंग में इस तारीख से उतरेंगे मोदी-शाह, करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां, यह है पूरा प्लान

News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 5:33 AM IST
हरियाणा की चुनावी जंग में इस तारीख से उतरेंगे मोदी-शाह, करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां, यह है पूरा प्लान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) प्रदेश में चार रैलियां करेंगे. उनकी पहली रैली 14 अक्तूबर को बल्लभगढ़ (Ballabhgarh) में होगी.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2019) के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने कमर कस ली है. रविवार शाम को बीजेपी ने स्टार प्रचारकों (Star Campaigners) का शेड्यूल जारी कर दिया है. इसके मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हरियाणा में चार रैलियां करेंगे. इसके अलावा गृहमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah), पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी कई चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी करेंगे 4 रैली, 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़ में होगी पहली रैली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में चार रैलियां करेंगे. पीएम मोदी की पहली रैली 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़, दूसरी और तीसरी रैली 15 अक्टूबर को दादरी और दोपहर बाद थानेसर में होगी. जबकि चौथी रैली 18 अक्टूबर को हिसार में होगी. पीएम मोदी की चारों रैलियों के माध्यम से पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों को कवर करेगी.

9 और 14 अक्टूबर को अमित शाह करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

देश के गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन हरियाणा में आएंगे. उनका पहला दौरा 9 अक्टूबर को होगा. उस दिन कैथल में पुंडरी, गुहला-चीका और कैथल विधानसभाओं की एक संयुक्त रैली होगी. उसी दोपहर को बरवाला में हांसी, बरवाला और उकलाना विधानसभा की संयुक्त रैली होगी. जबकि दोपहर बाद लोहारू में तोशाम, बाढडा और लोहारू की संयुक्त रैली होगी. शाम 3 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष महम पहुंचेंगे. जहां महम, कलानौर और गढी-सांपला कलोई विधानसभा की संयुक्त रैली होगी. इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष 14 अक्टूबर को दोबारा हरियाणा आएंगे. उस दिन टोहाना में रतिया, टोहाना और नरवाना विधानसभा की संयुक्त रैली होगी. जबकि दोपहर एक बजे पंचकूला में कालका और पंचकूला विधानसभा की संयुक्त रैली होगी. इसके बाद ढाई बजे वह करनाल पहुंचेंगे. जहां वह करनाल, इंद्री, असंध और नीलोखेडी विधानसभाओं को कवर करते हुए रैली करेंगे. शाम 4 बजे वे बादशाहपुर पहुंचेंगे. जहां गुरूग्राम, बादशाहपुर, पटौदी और बादली विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे.

11 अक्टूबर को 4 रैलियों को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा
इसी तरह बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 अक्टूबर हरियाणा आएंगे. उस दिन वह चार रैलियों को संबोधित करेंगे. पहली रैली सुबह 11 बजे डबवाली, 12.45 बजे रनियां, 1.55 बजे कालावांली और अंतिम रैली 4.05 बजे पटौदी में होगी.
Loading...

11 अक्टूबर को हरियाणा में गरजेंगे CM योगी
इसके अलावा बीजेपी ने अपने फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ को 11 अक्टूबर को बुलाया है. उस दिन योगी कालका, नारायणढ, जुलाना और सोनीपत में गरजेंगे. निर्धारित शेयडूल के मुताबिक केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर 14 अक्टूबर को शाहबाद और थानेसर विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके अलावा बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर भी 12-13 अक्टूबर को दादरी और आदमपुर विधानसभा में महिला सम्मेलन को संबोधित करेंगी. वहीं, राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष 9 अक्टूबर को संगठनात्मक कार्यकर्ताओं से मिलकर चुनाव जीतने का मंत्र देंगे.

ये भी पढ़ें-

कुमारी शैलजा बोलीं, हरियाणा में सत्ता में आने पर माफ करेंगे किसानों का कर्ज

हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 4:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...