लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव: रण में उतरेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 75 पार के नारे को साकार करने के लिए करेंगे 4 रैलियां

Anup Gupta | News18 Haryana
Updated: October 4, 2019, 1:01 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव: रण में उतरेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 75 पार के नारे को साकार करने के लिए करेंगे 4 रैलियां
फिलहाल प्रधानमंत्री के दौरे राज्य में कब होंगे इसकी तय तारीख की घाेषणा नहीं की गई है. (फाइल फोटो)

हरियाणा (Haryana) के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) प्रचार में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के साथ गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) सहित कई कैबिनेट मंत्री चुनाव प्रचार का हिस्सा बनेंगे.

  • Share this:
दिल्ली. हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी ने अब अपनी कमर कस ली है. बीजेपी (BJP) ने अपने 90 प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है. इसके साथ ही बीजेपी को उम्मीद है कि वह सूबे में 75 से ज्यादा सीटों पर काबिज होने में काबयाब होगी. इसी के चलते अब बीजेपी ने चुनावी रणनीति पर भी काम करना शुरू कर दिया है. ऐसे में खबर है कि चुनावी रण में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) उतरेंगे. वे इस दौरान हरियाणा में चार रैलियां करेंगे.

अभी जगह और समय तय नहीं
हालांकि पीएम मोदी ये चारों रैलियां किस विधानसभा में और किस तारीख को करेंगे यह तय नहीं है. वहीं चर्चा है कि पीएम की रैलियांअहीरवाल, जाटलैंड, जीटी रोड बेल्ट और पश्चिम हरियाणा में होंगी, जिससे हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों को कवर किया जा सके.

अमित शाह, राजनाथ और गडकरी भी आएंगे

हरियाणा के विधानसभा चुनाव प्रचार में पीएम मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी समेत कई कैबिनेट मंत्री पहुंचेंगे. गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा में 12 रैलियों को और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 10 रैलियों को संबोधित करेंगे.

ये मंत्री भी करेंगे चुनाव प्रचार
इसके अलावा केंद्रीय मंत्रियों में स्मृति ईरानी, हर्षवर्धन, गजेंद्र सिंह शेखावत, प्रह्लाद पटेल, हरदीप सिंह पुरी, वीके सिंह, संजीव बलियान, कैलाश चौधरी, आरके सिंह, पुरुषोत्तम रूपाला, राव इंदरजीत, रतनलाल कटारिया, कृष्णपाल गुर्जर को चुनाव प्रचार के साथ ही 5 से 8 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी भी देने की बात सामने आई है.
Loading...

75 पार के नारे को साकार करने का इरादा
इसके अलावा हरियाणा में मनोज तिवारी, हेमामालनी, सन्नी दयोल भी प्रचार की कमान संभालेंगे. मतलब साफ है कि बीजेपी पीएम मोदी की लोकप्रियता, सीएम मनहोरलाल खट्टर की ईमानदार छवि, अमित शाह की चुनावी चाणक्य नीति का फायदा उठाते हुए 75 पार के नारे को साकार करने के इरादे के साथ मैदान में उतरेगी.

ये भी पढ़ें- हरियाणा: BJP ने जारी की 12 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, 4 मौजूदा विधायकों का कटा टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...