गुरुग्राम: 4 लाख रुपयों के लिए जीजा ने साले को पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुग्राम में जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट

गुरुग्राम में जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट

Murder in Gurugram: आरोपी ने अपने साले को पहले तो शराब पीने के लिए बुलाया और शराब पीते-पीते 4 लाख रुपयों के लेन-देन की बात छेड़ दी और फिर पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला. इसके बाद आरोपी ने लाश को स्कूल के झाड़ियों में फेंक दिया और खुद मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
गुरुग्राम. दौलत को लेकर रंजिश सारे रिश्तों में दरार ही पैदा नहीं करती, बल्कि कभी-कभी रिश्तों का कत्ल भी कर देती है. ऐसा ही कुछ हुआ गुरुग्राम में, जहां पैसों के लेन-देन को लेकर एक जीजा ने अपने ही साले की निर्मम हत्या कर दी. घटना बीती 28 मार्च की है, जब गुरुग्राम के सेक्टर 47 इलाके में आरोपी जीजा ने अपने साले को पहले तो शराब पीने बुलाया और शराब पीते समय 4 लाख रुपये के लेनदेन की बात करते हुए पत्थरों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया और शव को स्कुल के पीछे फेंकने के बाद फरार हो गया. पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले जगरूल को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक मृतक शाहनूर मियां और उसकी बहन हसीना बीबी व आरोपी जगरूल एक साथ राजमिस्त्री का काम करते थे. एक कांट्रेक्ट में जगरूल को चार लाख रुपए मिले थे. जगरूल ने पैसे लेकर अपनी पत्नी को दे दिए. पुलिस की मानें तो हसीना बीबी इन पैसो को लेकर अपने मायके चली गई. इसी को लेकर इन तीनों में कहासुनी चल रही थी, जिसके बाद से लगातार आरोपी जीजा अपनी पत्नी और उसके भाई से नाराज चल रहा था.

शराब पीने के बहाने बुलाया और मार डाला

जगरूल ने 27 मार्च को अपने साले को शराब पीने के लिए सेक्टर 47 के इलाके में बुलाया. शाहनूर जब उससे मिलने पहुंचा तो शराब पीते समय उसके जीजा ने पैसों के लेनदेन वाली बात शुरू कर दी. जिस पर दोनों की सहमति नहीं हुई और गुस्से में आकर आरोपी जगरुल ने अपने साले शाहनूर मियां की पत्थरों से वार करके हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया.
घटना के एक दिन बाद पुलिस को मिली जानकारी

घटना की जानकारी गुरुग्राम पुलिस को अगले दिन 28 मार्च को मिली थी और उसी दिन पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था. फिलहाल पुलिस ने पूरे 9 दिन बाद इस हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. मगर इस खबर से यह तो साफ हो गया कि पैसा रिश्तो में दरार ही नहीं बल्कि रिश्तो को मौत के घाट उतारने पर भी मजबूर कर देता है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज