ज्वेलर्स पर हमला कर 25 लाख की लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

ETV Haryana/HP
Updated: September 17, 2017, 11:02 AM IST
ज्वेलर्स पर हमला कर 25 लाख की लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
ETV Haryana/HP
Updated: September 17, 2017, 11:02 AM IST
दादरी शहर की मंगल मार्केट में एक साप पहले ज्वेलर पर हमला कर 25 लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को दादरी शहर से गिरफ्तार किया है. लूट के दौरान सिर में रॉड लगने से घायल रामबिलास वर्मा की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पांच दिन की रिमांड पर लिया है.

सीआईए टीम के एएसआई मक्शन सिंह ने बताया कि एक टीम रावलधी बाईपास से गुजर रही थी. इसी दौरान सड़क किनारे खड़े दो युवक पुलिस की गाड़ी देख झाड़ियों में छिप गए जिससे पुलिसकर्मियों को उनपर शक हो गया. टीम ने तुरंत गाड़ी रुकवाकर दोनों को पास आने का इशारा किया लेकिन वे भागने लगे.

पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा करते हुए कुछ ही दूरी पर उन्हें दबोच लिया जिसके बाद वे दोनों संदिग्धों को लेकर सीआईए थाने पहुंची तथा कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ करने पर दोनों ने एक वर्ष पूर्व मंगल मार्केट में हुई लूट में शामिल होने की बात कबूली है.

यह था पूरा मामला

दादरी शहर की मंगल मार्केट निवासी रामबिलास वर्मा पिछले साल वर्ष 4 अक्टूबर 2016 को अपनी दुकान से रात 8 बजे घर के लिए निकला था. घर निकलते समय रामबिलास के साथ उनका 14 वर्षीय बेटा भी मौजूद था. उसी दौरान कार में सवार होकर कुछ युवक आए और उनके सिर पर रॉड से हमला कर बैग लेकर फरार हो गए. रामबिलास ने शोर मचाकर परिजनों को बुलाया तथा घटना के बारे में सूचना दी. लूटपाट का पता चलते ही परिजनों ने इस बारे में सिटी पुलिस स्टेशन को शिकायत दी.

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पीड़ित ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनके बैग में करीब 24 लाख रुपये की कीमत का सोना और 80 हजार रुपये नकद थे. इसके अलावा दुकान की तिजोरी की चाबियां, कुछ चैक, बही खाते व अन्य जरूरी कागजात थे.

(रिपोर्ट - प्रदीप)
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर