Home /News /haryana /

चंडीगढ़: NRI की कोठियों पर कब्जा करती थीं दो महिलाएं, पकड़े जाने पर उतार देती थी कपड़े और फिर...

चंडीगढ़: NRI की कोठियों पर कब्जा करती थीं दो महिलाएं, पकड़े जाने पर उतार देती थी कपड़े और फिर...

पुलिस ने दोनों महिलाओं को किया गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों महिलाओं को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिलाओं के पास से दर्जनों एग्रीमेंट पेपर्स (Agreement Papers) बरामद हुए हैं. ये पीड़ि‍तों से लाखों रुपये की डिमांड करती थीं.

    चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल के सेक्टर-39 पुलिस स्टेशन ने एक महिला गैंग का भंडाफोड़ किया है. इस गैंग पर पहले भी पंजाब कई मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार दो महिलाएं गाजियाबाद निवासी बताई जा रही हैं और पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ (Chandigarh) में एनआरआई की कोठियों को निशाना बनाकर उस पर कब्जा कर लेती थीं. इन महिलाओं द्वारा पहले मकान मालिकों को डरा कर और फिर कपड़े उतार कर उनको ब्लैकमेल करने का काम काफी दिनों से किया जा रहा था.

    थाना प्रभारी अमनजोत सिंह ने बताया कि उन्हें सेक्टर-40 में रहने वाले एक एनआरआई परिवार की तरफ से शिकयत आई थी कि दो महिलाओं ने उनका मकान किराये पर लिया था पर अब 5 महीने से कोई किराया नहीं दिया जा रहा है. जब उन्होंने घर में जाकर देखा तो यह दो महिलाएं घर में थी और उन्हें घर के अंदर बुलाकर खुद ही कपड़े उतार कर ब्लैकमैल करने लगी. जब जांच की गई तो सामने आया कि ये दो महिलाएं, इनका एक ड्राइवर और नौकरानी सब मिल कर लोगों के साथ ब्लैकमैल कर कोठियों को कब्जे में करते हैं.

    महिलाओं से दर्जनों एग्रीमेंट पेपर बरामद
    पुलिस ने बताया कि आरोपी लाखों रुपये की डिमांड करते हैं. इनके पास से दर्जनों एग्रीमेंट पेपर भी बरामद हुए हैं. मोहली के फेज 2 की एक कोठी के कागजात, पंचकूला के एक कोठी के, पंजाब के अलग अलग जिलों के कोठियों के एग्रीमेंट पेपर मिले है.

    लुधियाना से आए थे पीड़ित
    शिकायतकर्ता ने बताया कि वह लुधियाना से आये हैं और सेक्टर-40 में उनके रिश्तेदार की कोठी है. उनका रिश्‍तेदार विदेश में रहते हैं. उनसे एक व्यक्ति ने किराये पर कोठी ली थी पर पिछले 5 महीने से यह कोई किराया या बिल नहीं दे रहे थे. जब इन्होंने पिछले दिनों आकर इन से बात करनी चाही तो घर में ही एक महिला ने अपने कपड़े उतारे और दूसरी ने वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसी समय पुलिस को बुलाया गया और जब जांच हुई इनकी तो हैरान करने वाले खुलासे सामने आए है.

    Tags: Chandigarh news, Crime report

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर