Assembly Banner 2021

OMG Video: चंडीगढ़ की शान सुखना लेक में अजगर निकलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने ऐसे किया रेस्क्यू

सुखना लेक में अजगर

सुखना लेक में अजगर

सुखना लेक (Sukhna Lake) के आसपास काफी जंगल (Forest) है. यहां पर अजगर (Python) काफी संख्या में है.

  • Share this:
चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल की मशहूर सुखना लेक (Sukhna Lake) के पास 6 फीट लंबा अजगर (Python) निकलने से हड़कंप मच गया. अजगर को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. सुबह करीब पौने 7 बजे सैर करने पहुंचे लोगों को ये अजगर दिखा तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. मामले की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस मौके पर पहुंची.

सूचना पर लेक चौकी में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सिल्क राम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने कुछ ही देर में करीब छह फुट लंबे अजगर को पकड़कर पास के जंगल एरिया में सही सलामत छोड़ दिया. बता दें कि इससे पहले भी कई बार लेक पर सांप और अजगर निकल चुके हैं.

Youtube Video




सुखना लेक के आसपास घना जंगल
एएसआई ने अजगर को रेगुलेटरी इंड के पास जंगल में छोड़ दिया. बता दें कि सुखना लेक के आसपास काफी जंगल है. यहां पर पाइथन काफी संख्या में है. रात में हुई बारिश के बाद अजगर जब रेस्टोरेंट के पास सुबह निकला तो सैर करने आए लोगों की नजर इस पर पड़ गई.

अजगर को पकड़ने का वीडियो वायरल
पुलिस वाले ने बिना देर किए इस अजगर को पुंछ से पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया, ताकि लेक पर आने वाले लोगों में से किसी को नुकसान न पहुंचा सके. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने अजगर को रेस्क्यू करने का वीडियो अपने कैमरों में कैद कर लिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक पुलिसकर्मी अजगर को पूंछ से पकड़ कर जंगल में छोड़ने जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज