चंडीगढ़: लकड़ी की ट्रे में छिपाकर रखी थी 100 करोड़ की कोकीन, ऑस्ट्रेलिया की जानी थी सप्लाई

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी.

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी.

Chandigarh News: 100 करोड़ रुपए की कोकीन पकड़े जाने के बाद चंडीगढ़ पुलिस इस गैंग के सरगना तक पहुंचने में लगी है. कोकीन लेकर पकड़ा गया शख्स चेन्नई का रहने वाला है, जो इन दिनों सेक्टर 26 के सत्संग भवन में रह रहा था.

  • Share this:

चंडीगढ़. पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 के एक्सेल वर्ल्ड वाइड प्राइवेट लिमिटेड में कोरियर करवाने आए व्यक्ति से भारी मात्रा में कोकीन बरामद हुई है. पकड़ा गया व्यक्ति यह कोकीन ऑस्ट्रेलिया (Australia) भेजने वाला था. कोरियर कंपनी में काम करने वाले युवक ने देखा कि पार्सल में लकड़ी के नीचे कुछ पाउडर जैसी चीज है. शक होने पर उसने पुलिस को सूचना दी. थाना 31 के प्रभारी नरेंद्र पटियाल की अगुवाई में पहुंची टीम ने जांच के बाद कोकीन जब्त कर ली.

थाना प्रभारी ने जब उस कोरियर को देखा तो उसमें भारी मात्रा में कोकीन बरामद हुई. मामले की जानकारी एसएसवी चंडीगढ़ कुलदीप चहल और एसपी श्रुति अरोड़ा को दी और उस व्यक्ति को भी दबोच लिया. इसी कोरियर कंपनी में काम करने वाले युवक ने बताया कि वह व्यक्ति ऑस्ट्रेलिया के लिए कोरियर करवाने आया था. लेकिन जब उन्होंने उसका कोरियर देखा तो उसमें नशीला पदार्थ पाया और जिसके बाद उसकी सूचना थाना प्रभारी को दी. आरोपी व्यक्ति मौके से फरार होने लगा, लेकिन उस युवक ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया. उस कोरियर में काफी मात्रा में कोकीन पाई गई.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक

एसएससी कुलदीप चहल ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति कोरियर करवाने आया था और उसके कोरियर में भारी मात्रा में कोकीन बरामद हुई है. अभी इस सारे मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं और उस व्यक्ति को भी दबोच लिया है. फिलहाल थाना पुलिस पकड़े गए व्यक्ति से गहनता से पूछताछ कर रही है. इतना ही नहीं इतनी भारी मात्रा में कोकीन कहां से लेकर आया और आखिर ऑस्ट्रेलिया में यह कोकीन किसे देनी थी. पकड़ा गया यह व्यक्ति चेन्नई का बताया जा रहा है और सेक्टर 26 के सत्संग भवन में रुका हुआ बता रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज