• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • चंडीगढ़ से लापता 4 लड़कियों को पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद, चारों सहेलियां निकली थीं घूमने

चंडीगढ़ से लापता 4 लड़कियों को पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद, चारों सहेलियां निकली थीं घूमने

चंडीगढ़ से लापता 4 लड़कियां दिल्ली में मिलीं

चंडीगढ़ से लापता 4 लड़कियां दिल्ली में मिलीं

4 Girls Missing From Chandigarh: पुलिस जांच में सामने आया कि चारों लड़कियां खेल-खेल में घूमने के चक्कर में दिल्ली पहुंच गईं थीं. इसके बाद पुलिस ने 12 घंटे के अंदर इन्हें तलाश लिया.

  • Share this:
चंडीगढ़. चंडीगढ़ थाना 39 क्षेत्र से गायब हुई 4 मासूम लड़कियों को एसआईटी ने चंद घंटों के भीतर दिल्ली से बरामद कर बड़ी कामयाबी हासिल की. पुलिस ने लड़कियों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया है. पूछताछ में पता चला कि 10, 12, 13 और 16 साल की यह बच्चियां आपस में सहेलियां हैं और घूमने के चक्कर में घर वालों को बिना बताए दिल्ली चली गई थी. अब पुलिस जांच कर रही है कि लड़कियां बिना बताए घर से कैसे निकल गईं.

सेक्टर 39 थाना क्षेत्र से चार लड़कियों (Four Girls Missing) के गुम होने की सूचना के बाद थाना प्रभारी राकेश कुमार ने इस मामले को गहनता से देखते हुए उनके नेतृत्व में एसआईटी टीमें गठित की. पुलिस ने चारों मासूम बच्चों की तलाश शुरू कर दी. पूछताछ के दौरान चारों लड़कियों को चंडीगढ़ सेक्टर 43 बस स्टैंड से दिल्ली वाली बस में जाते हुए जाने की जानकारी मिली थी. पुलिस की एक टीम को दिल्ली अंतरराष्ट्रीय बस अड्डे रवाना कर दिया गया. चारों मासूम लड़कियों के पहुंचने से पहले ही पुलिस वहां मौजूद थी. सीएसआईटी टीम बच्चियों को सही सलामत थाना 39 में लाकर आई और उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

मर्जी से घूमने निकल गईं थी चारों लड़कियां
सेक्टर 39 जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर कर्म सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि सेक्टर 41 से 4 लड़कियां जो कि 16 साल, 10 साल, 12 साल और 13 साल की घर से गायब हैं, जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर टीमें गठित कर तलाश शुरू कर दी. प्राथमिक जांच में सामने आया कि चारों युक्तियों को दिल्ली बस में जाते हुए देखा है. इस बाद दिल्ली पहुंची सेक्टर 39 की एसआईटी टीम ने बरामद कर लिया और चारों को सही सलामत थाने लाकर परिजनों के हवाले कर दिया. जांच में सामने आया कि चारों अपनी मर्जी से घूमने के लिए गई थी.

परिजनों से पूछताछ करेगी पुलिस
पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि चारों लड़कियां सहेलियां हैं और घूमने-फिरने के लिए दिल्ली गई थी. फिलहाल पुलिस सभी लड़कियों और उनके परिजनों से भी पूछताछ करेगी कि आखिर क्यों इन चारों लड़कियों ने इतना बड़ा कदम उठाया. लड़कियां बिना मां-बाप को जानकारी दिए घर से कैसे निकल गईं. माता-पिता और बच्चों के बीच यह संवादहीनता तो अच्छी बात नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज