विकास बराला के साथ चंडीगढ़ पुलिस ने रिक्रिएट करवाया 'छेड़छाड़ का सीन'

Manoj Rathi | ETV Haryana/HP
Updated: August 11, 2017, 12:15 PM IST
विकास बराला के साथ चंडीगढ़ पुलिस ने रिक्रिएट करवाया 'छेड़छाड़ का सीन'
आरोपियों को अपने साथ ले जाती पुलिस.
Manoj Rathi | ETV Haryana/HP
Updated: August 11, 2017, 12:15 PM IST
हरियाणा के वरिष्ठ आइएएस अधिकारी वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका से छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किए गए विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार के साथ पुलिस ने देर रात शुक्रवार को हुई घटना को रिक्रिएट करवाया. जिला अदालत से दोनों को दो दिन के रिमांड पर लेने के बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने रिक्रिएट करवाया सीन
वीरवार रात 12 बजे पुलिस दोनों के साथ पूरी घटना का सीन रिक्रिएट करने करीबी पांच गाड़ियों में भर उन्हीं रास्तों पर दोनों आरोपियों को लेकर निकली जहा यह घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन से मध्य मार्ग होते हुए सेक्टर 7 सेक्टर 8 सेक्टर 9 मार्किट होते हुए हाउसिंग बोर्ड चौक पहुंची और उसके बाद दोनो आरोपी का मेडिकल करवाने सेक्टर 16 हस्पताल लाया गया. पुलिस इस मामले की जांच रिपोर्ट तैयार करने में जुट गयी है.

किडनैपिंग और छेड़छाड़ का मामला दर्ज

हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास और उसके दोस्त आशीष पर लड़की से छेड़छाड़ और किडनैपिंग की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है.

क्या है पुलिस का कहना
पुलिस का कहना है कि अगले दो दिन तक आरोपियों को 4 अगस्त की रात को हुई घटना के मामले में स्पॉट पर ले जाकर तथ्यों को जुटाया जाएगा। पुलिस ने आरोपियों की पेशी के दौरान कोर्ट से यह आग्रह किया कि पूरे घटनाक्रम को रिक्रिएट करना है ताकि उसे पता चल सके कि इस घटना के पीछे आरोपियों का क्या मकसद था.

बचाव पक्ष के वकील का क्या है कहना
हालांकि बचाव पक्ष के वकील ने पुलिस की इस मांग का विरोध करते हुए कहा था कि वह इस मामले मे शुरू से ही पुलिस को सहयोग कर रहे हैं. पुलिस ने अपनी मर्जी से ही इस मामले में नई धाराएं जोड़ लीं जबकि आरोपियों के पास ऐसा घटनास्थल से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है. ऐसे में उनके पुलिस रिमांड की मांग सही नहीं है. सभी पक्षों के सुनने के बाद कोर्ट ने आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.
First published: August 11, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर