लाइव टीवी

सिद्धू पर डोरे डाल रहे सियासतदान, AAP और टकसाली नेताओं की नज़र
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 29, 2020, 6:07 PM IST
सिद्धू पर डोरे डाल रहे सियासतदान, AAP और टकसाली नेताओं की नज़र
परमिंदर ढींडसा ने सिद्धू को बताया भविष्य का नेता (नवजोत सिंह सिद्धू फाइल फोटो)

2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly election) को लेकर आम आदमी पार्टी भी नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर नज़र बनाए हुए है और इस सिलसिले में पार्टी जल्द सिद्धू से बात कर सकती है.

  • Share this:
चंडीगढ़. करतारपुर कॉरिडोर के खुलने के साथ ही सियासत के बाजार में पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की डिमांड बढ़ गई है. पंजाब (Punjab) की सत्ता का संग्राम बेशक दो साल बाद 2022 में छिड़ेगा लेकिन कई राजनीतिक दलों ने अभी से ही सिद्धू पर डोरे डालने शुरू कर दिये हैं. 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी भी सिद्धू पर नज़र बनाए हुए है और इस सिलसिले में पार्टी जल्द सिद्धू से बात कर सकती है.

उधर अकाली दल से अलग होकर नई पार्टी अकाली दल टकसाली बनाने वाले नेता भी सिद्धू को रिझाने की पूरी कवायद कर रहे हैं. पार्टी के प्रधान रंजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने तो गुरु को गदगद करने के लिए 2022 के नतीजे भी घोषित कर दिये.

'सियासत में दो दिन में हो जाता है उलटफेर'

हालांकि इसी पार्टी से ताल्लुक रखने वाले सेवा सिंह सेखवा को इस बात पर कतई ऐतबार नहीं है कि मौजूदा दौर में नवजोत सिंह सिद्धू की जो पॉपुलरटी है वो दो साल बाद भी रहेगी. सेवा सिंह सेखवां की दलील है कि सियासत में उलटरफेर तो दिन रात में हो जाता है, फिर दो साल बाद की क्या गारंटी है.

सिद्धू को बनाना चाहते हैं सियासत का सहारा

आम आदमी पार्टी और टकसाली नेता सिद्धू को अपनी सियासत का सहारा बनाना चाहते हैं. तो कांग्रेस भी सिद्धू को छोड़ने को तैयार नहीं है. पार्टी के भीतर सिद्धू की रूसवाई जगज़ाहिर हो चुकी है. लेकिन तमाम नाराजगियों के बीच कांग्रेस नेता उन्हें पूरा मान सम्मान देने का दम भर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ाये भी पढ़ें - यमुनानगर में तेज रफ्तार ट्रक ने एक्टिवा सवार को कुचला, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 6:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर