गुरुग्राम: जिंदगी की जंग हार गईं पूजा शर्मा, सिर में गोली लगने के 39 घंटे बाद दम तोड़ा

बदमाशों ने पूजा के सिर में मारी थी गोली (प्रतिकात्मक तस्वीर)
बदमाशों ने पूजा के सिर में मारी थी गोली (प्रतिकात्मक तस्वीर)

Crime in Gurugram: सिर पर गोली लगने से घायल पूजा शर्मा जिंदगी की जंग हार गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 4:17 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले में गोली लगने से घायल हुई 26 वर्षीय महिला इंजीनियर पूजा शर्मा (Pooja Sharma) ने 39 घंटे वेंटीलेटर पर रहने के बाद गुरुवार दोपहर बाद करीब तीन बजे दम तोड़ दिया.  वह मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली थीं. दिल्ली में अपने रिश्तेदार के साथ रहकर गुरुग्राम (Gurugram) में विप्रो कंपनी में काम करती थीं. शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

बता दें कि पूजा शर्मा मंगलवार को गुरुग्राम के सेक्टर-40 में रह रहे मूल रूप से उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की निवासी अपने दोस्त सागर मनचंदा से मिलने पहुंची थीं. सेक्टर-31 इलाके के एक होटल में खाना खाने के बाद दोनों जयपुर हाईवे पर घूमने के लिए क्रेटा कार से निकल गए थे. कार पूजा चला रही थीं. हाईवे से आने के बाद दोनों सेक्टर-65 इलाके की एम3एम सोसायटी में पहुंचे थे. वहां पर सागर ने एक फ्लैट बुक करा रखी है. फ्लैट देखने के बाद दोनों वापस सेक्टर-40 लौट रहे थे. गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड से 50 मीटर पहले कार के सामने एक बाइक आने पर पूजा ने कार की रफ्तार धीमी कर दी थी. बाइक पर तीन युवक थे.

जिंदगी की जंग हारी



इनमें से दो युवक कार के दोनों तरफ खड़े होकर शीशा नीचे करने का दबाव बनाया था. दबाव में नहीं आने पर एक युवक ने पहले सागर के ऊपर गोली चलाई गई थी लेकिन नहीं लगी. गोली चलते ही पूजा ने कार को आगे बढ़ा दिया था. फिर दूसरे युवक ने पूजा के ऊपर गोली चला दी थी जो उनके सिर में लगी. इसके बाद सभी फरार हो गए. उनके जाने के बाद सागर कार चलाते हुए पूजा को लेकर मेदांता अस्पताल पहुंचे थे. डाक्टरों ने बचाने का हरसंभव प्रयास किया लेकिन वह जिंदगी की जंग हार गई.


पुलिस कर रही जांच

मामले की जांच को लेकर पुलिस आयुक्त केके राव ने सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल के नेतृत्व में एसआइटी गठित कर दी है. साथ ही क्राइम ब्रांच की सेक्टर-40, सेक्टर-17 सहित पांच टीमों को भी अपने स्तर पर मामले की जांच करने के लिए गया है. सेक्टर-65 थाना पुलिस अलग से जांच कर रही है.बृहस्पतिवार को क्राइम ब्रांच की टीमों ने आसपास के इलाकों में लगे 10 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली लेकिन किसी फुटेज में कुछ भी साफ नहीं दिख रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज