प्रद्युम्न के पिता का बयान, मंत्री जी ने कहा था CBI जांच में लग जाएगा एक साल

News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 2:59 PM IST
प्रद्युम्न के पिता का बयान, मंत्री जी ने कहा था CBI जांच में लग जाएगा एक साल
प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर
News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 2:59 PM IST
प्रद्युम्न मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. ये खुलासा किसी औऱ ने नहीं खुद प्रद्युम्न के पिता वरुण चंद्र ठाकुर ने किया है. वरुण ने बताया की सीबीआई जांच की घोषणा से एक दिन पहले कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने परिवार से सीबीआई जांच की मांग न करने को कहा था.

प्रद्युम्न के पिता के आरोप पर कैबिनेट मंत्री राव नरबीर ने सफाई दी है. राव नरबीर का कहना है कि प्रद्युम्न की हत्या के बाद 9 सितम्बर को मैं उनके घर गया था और मैंने कहा था ऐसा नहीं होता की पहले दिन ही सीबीआई जांच दे दी जाए और पहले 4-5 दिन हरियाणा पुलिस को जांच करने दे संतुष्ट नही होंगे तो सीबीआई जांच करवा देंगे.

राव ने कहा 4-5 दिन बाद में सीएम के साथ प्रद्युम्न के घर गया और सीएम ने सीबीआई जांच देने की घोषणा कर दी. राव ने कहा प्रद्युम्न के अंतिम संस्कार के बाद मैं फिर सीएम को लेकर गया. अगर मेरे मन मैं खोट होता तो सीएम को पीड़ित परिवार के घर ले जाकर सीबीआई जांच की मांग नहीं करता.

वहीं कैबिनेट मंत्री की सफाई के बाद वरुण ने कहा कि मंत्री जी उनके घर आए थे और उन्होंने कहा था कि सीबीआई जांच में एक साल का समय लग जाएगा. जिस पर उन्होंने कहा था कि आप सीबीआई जांच के लिए हमारी बात मान लीजिए आगे जो होगा वो हम देख लेंगे.

 
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर