लाइव टीवी

गर्भवती महिला को पति और सास ने बेरहमी से पीटा, पेट में पल रहे बच्चे की मौत
Chandigarh-City News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 12:27 PM IST
गर्भवती महिला को पति और सास ने बेरहमी से पीटा, पेट में पल रहे बच्चे की मौत
गर्भवती महिला की बेरहमी से पिटाई सांकेतिक तस्वीर

पीड़िता के भाई ने बताया कि विजय कुमार जोकि ट्रैवल एजेंट का काम करता था, वो शादी के बाद से ही उसकी बहन को तंग करने लगा और पहले भी लॉकडाउन के दौरान उसने उसकी बहन के साथ मारपीट की थी.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के कपूरथला में एक गर्भवती महिला (Pregnant Lady) की उसके पति और सास ने मिलकर पिटाई कर दी, जिससे महिला के पेट में पल रहे 6 माह के बच्चे की मौत (Death) हो गई. मामला कपूरथला जिले के शहर फगवाड़ा के गांव दरवेश का है. जानकारी देते हुए पीड़ित महिला के भाई मनदीप ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी बहन की शादी विजय कुमार निवासी दरवेश गांव फगवाड़ा से हुई थी.

पीड़िता के भाई ने बताया कि विजय कुमार जोकि ट्रैवल एजेंट का काम करता था, वो शादी के बाद से ही उसकी बहन को तंग करने लगा और पहले भी लॉकडाउन के दौरान उसने उसकी बहन के साथ मारपीट की थी. उसने बताया कि अब 18 मई को दोबारा किसी बात को लेकर उसकी बहन को बड़ी बेरहमी के साथ मारा गया है. पति और सास ने उससे मारपीट की जिससे उसके पेट में पल रहे 6 महीने बच्चे की मौत हो गई.

पीड़िता ने कही ये बात



पीड़िता के भाई ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी. पीड़िता ने रुंधे गले के साथ बताया कि उसके परिवार वालों की ओर से उसको फगवाड़ा सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया. यहां उसके बच्चे की मृत्यु हो गई. उसने पुलिस से मांग की है कि इन जैसे लोगों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए, ताकि दोबारा कोई इस तरह की घिनौनी हरकत न कर सके.



आरोपी पति गिरफ्तार, सास फरार 

वहीं मामले की जानकारी देते हुए थाना सतनामपुरा के एएसआई मेजर सिंह का कहना है कि पुलिस की और से पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला के पति विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित महिला की सास बिमला अभी फरार बताई जा रही है. उसको भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें- करनाल: एक दिन के रिमांड पर कांग्रेसी नेता पंकज पूनिया, यूपी सीएम पर किया था विवादित ट्वीट

हरियाणा के पलवल में शादी का झांसा देकर दो बच्चों की मां से 8 महीने तक रेप, आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 11:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading