लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार रैलियों को करेंगे संबोधित

deepak kumar | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 7:42 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार रैलियों को करेंगे संबोधित
मीडिया से बातचीत करते बीजेपी के हरियाणा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन  

हरियाणा बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने बताया कि प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार रैलियों को संबोधित करेंगे. पहली रैली 14 अक्टूबर को फरीदाबाद में बल्लभगढ़ व पृथला के बीच होगी.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Assembly election) प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) प्रदेश में चार रैलियों को संबोधित करेंगे. इनमें एक रैली 14 अक्टूबर को फरीदाबाद में बल्लभगढ़ व पृथला के बीच होगी. रैली स्थल और समय को लेकर बीजेपी (BJP) के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन और विधानसभा के चुनाव प्रभारी नरेंद्र तोमर ने फरीदाबाद में कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों के साथ मीटिंग की. मीडिया से बातचीत में प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने बताया कि 14 को फरीदाबाद में रैली के अतिरिक्त 15 अक्टूबर को दादरी और कुरुक्षेत्र में दो रैलियां होंगी. 18 तारीख को हिसार में प्रधानमंत्री रैली करेंगे. गुरुग्राम से भाजपा विधायक रहे उमेश अग्रवाल की पत्नी ने स्वतंत्र उम्मीदवार के तौर पर नामांकन वापस लेने पर अनिल जैन ने कहा कि पहले टिकट न मिलने को लेकर रोष जरूर था लेकिन अब सब साथ हैं.

जो मान गए ठीक, नहीं तो पार्टी उनके बिना ही आगे बढ़ेगी: अनिल जैन

जैन ने कहा कि कुछ जगहों पर विरोध के स्वर जरूर हैं लेकिन पार्टी के बढ़ते जनाधार के चलते लोगों की आकांक्षाएं भी बढ़ रही हैं. ऐसे में जो मान गए ठीक, नहीं तो पार्टी उनके बिना ही आगे बढ़ेगी. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के बागी तेवरों का बीजेपी को लाभ मिलेगा ? इस सवाल के जवाब में जैन ने कहा कि बीजेपी को किसी के बागी होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता. बीजेपी अपना 75 पार का लक्ष्य जरूर पूरा करेगी.

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने भाजपा को समर्थन दे रहे दूसरे दल के बागी नेताओं के गिनाए नाम


विरोधी दलों के नेताओं की ओर से समर्थन मिलने की बात पूछने पर केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बकायदा विरोधी दलों के नेताओं के नाम गिनाए जो पार्टी से बगावत कर भाजपा को समर्थन दे रहे हैं. कृष्णपाल ने कहा कि कांग्रेस पर अब तक विपक्षी ही भ्रष्टाचार के आरोप लगाते थे लेकिन अब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने ये आरोप लगाए हैं, यह शर्मनाक है.

ये भी पढ़ें- ओपी चौटाला को इस बात का अफसोस, जनता के सामने कही दिल की बात

BJP के उम्मीदवार जनता से 'कमल' की जगह 'ऐनक' के लिए मांग बैठे वोट
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 7:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...