पठानकोट-जालंधर हाइवे पर 4 संदिग्ध हिरासत में, पहन रखी थी सेना की वर्दी

इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस वाले इस संदिग्धों को गाड़ी से उतार कर पुलिस थाने ले जा रहे हैं.

News18 Haryana
Updated: November 30, 2018, 12:53 PM IST
News18 Haryana
Updated: November 30, 2018, 12:53 PM IST
पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय मार्ग पर गांव नंगलपुर के पास पंजाब पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है. चारों हिमाचल नम्बर की स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे. पुलिस द्वारा नाके पर चेकिंग दौरान शक होने पर चारों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस चारों संदिग्धों से पूछताछ कर रही है.

पकड़े गए चारों संदिग्धों ने सेना की वर्दी पहन रखी थी. इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पुलिस वाले इस संदिग्धों को गाड़ी से उतार कर पुलिस थाने ले जा रहे हैं.

पिछले हफ्ते भी पठानकोट में दिखे थे छह संदिग्ध
बता दें कि पिछले हफ्ते भी पठानकोट के शादीपुर गांव में एक किसान ने छह संदिग्धों को देखने का दावा किया. संदिग्धों को ढूंढने के लिए पुलिस ने बड़े पैमाने पर तलाश अभियान भी चलाया. माधोपुर में 13 नवंबर को चार लोगों द्वारा जम्मू से किराए पर ली गई एक कार को लूटे जाने के बाद से सुरक्षा एजेंसियां पहले से ही चौकन्नी हैं.

हालांकि पंजाब पुलिस इस घटना में किसी आतंकी पहलू होने की आशंका से इनकार किया था. पुलिस के मुताबिक, इसमें एक स्थानीय लुटेरा शामिल था, जिसकी पहचान हो चुकी है. हालांकि, पुलिस वाहन का पता नहीं लगा पाई है.

पुलिस 2016 में पठानकोट वायुसेना स्टेशन पर हुए हमले के बाद से काफी चौकन्नी है. तब हमलावर पंजाब पुलिस के एक अधिकारी की कार लूटकर वायुसेना स्टेशन पहुंचे थे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...