अपना शहर चुनें

States

Lockdown: शादी करके बाइक से लौट रहे नवविवाहित जोड़े का पुलिस ने किया स्वागत, केक काटकर दीं शुभकामनाएं

नवविवाहित जोड़े का स्वागत करती पुलिस
नवविवाहित जोड़े का स्वागत करती पुलिस

पंजाब पुलिस (Punjab Police) की ओर से नवविवाहित जोड़े का स्वागत किया गया और केक काट कर शादी (Marriage) की शुभकामनाएं दी गईं.

  • Share this:
चंडीगढ़. देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते लॉकडाउन लागू है. वहीं इस मौके पर पुलिस द्वारा लोगों को घरों पर ही रहने की संदेश दिया जा रहा है और न मानने वालों के साथ सख्ती से निपटा जा रहा है. इस बीच पंजाब पुलिस (Punjab Police) ऐसे लोगों का सम्मान भी कर रही है जो लॉकडाउन का अच्छे से पालन कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला पंजाब के मोगा से सामने आया है, जहां एक युवक की ओर से शादी (Marriage) करके अपनी नई नवेली दुल्हन को बाइक पर बैठाकर अपने घर लाया गया. युवक द्वार शादी करवाने को लेकर युवक की ओर से परमीशन ली गई थी. पंजाब पुलिस की ओर से नव विवाहित जोड़े का स्वागत किया गया और केक काट कर शादी की शुभकामनाएं दी गईं.

शादी के बंधन में बंधे कस्बा बाघापुराना के गांव राजेयाना के कृष्ण सिंह और फिरोजपुर के शहजादी गांव की रहने वाली मनजीत कौर के लिए हमेशा यादगार रहेगा. घर के मात्र 5 सदस्यों के बीच शादी करने वाले कृष्ण कुमार का बाघापुराना पुलिस की ओर से स्वागत किया गया. गांव लंज्ञेयाना से बाइक पर पत्नी को लेकर आ रहे कृष्ण सिंह को चार पुलिसकर्मियों ने दो बाइक पर एस्कॉर्ट किया, जबकि मेन चौक पर दोनों का वेडिंग केक कटवाने के लिए एसपी, डीएसपी समेत अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे.

केक काटता नवविवाहित जोड़ा




पुलिस ने दोनों को घर तक छोड़ा
पुलिस द्वारा नवविवाहित जोड़े का तालियों के साथ स्वागत किया गया. इसके बाद दोनों से केक कटवाकर उन्हें घर तक एस्कॉर्ट किया गया. इस संबंध में कृष्ण सिंह ने बताया कि वह मजदूरी करता है. 19 अप्रैल को उसकी शादी तय हुई थी. कर्फ्यू के मद्दनेजर वह 5 परिवार वालों के साथ शहजादी गांव में शादी करने गया था.  उसने स्वागत में जुटे सभी पुलिसकर्मियों का धन्यावाद किया.

नवविवाहित जोड़े को गुलदस्ता देती पुलिस.


डीएसपी ने कही ये बात

वहीं इस मामले में बाघापुराना के डीएसपी रविंदर ने बताया कि यह लोग उनके पास ई पास बनवाने के लिए आये थे. तो उनकी तरफ से इनको समझाया ओर इन्होंने भी लॉकडाउन की पालना करते हुए सोशल डिस्टेंस का ध्यान भी रखा. उन्होंने कहा कि इसलिए पुलिस का फ़र्ज़ था कि वो भी इनका स्वागत करे और इनको घर भी छोड़ कर आये.

(मोगा से दीपक सिंगला की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

COVID-19: हरियाणा के पानीपत जिले में मां-बेटा मिले कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली से लौटे थे दोनों

लॉकडाउन में एक साथ जन्मे 4 बच्चों में 2 की मौत, अन्य 2 की जिंदगी भी संकट में

यमुनानगर: पति के साथ खेत में काम कर रही महिला पर गिरी आसमानी बिजली, मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज