लाइव टीवी

छेड़खानी से तंग युवती ने छोड़ा देश, वीडियो कॉल पर आरोपी कर रहा था परेशान तो किया सुसाइड

News18 Haryana
Updated: January 23, 2020, 5:27 PM IST
छेड़खानी से तंग युवती ने छोड़ा देश, वीडियो कॉल पर आरोपी कर रहा था परेशान तो किया सुसाइड
युवती ने आरोपी के सामने किया सुसाइड

वीडियो कॉल (Video Call) के दौरान आरोपी ने घटनाक्रम का स्क्रीनशॉट (Screen Shot) लेकर मलेशिया (Malaysia) में ही अपनी एक दोस्त निशा को भेजा. तब तक काफी देर हो गई थी.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के बरनाला जिसे की एक युवत ने मलेशिया (Malaysia) में फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. दो युवकों की आए दिन की छेड़खानी से तंग आकर युवती देश छोड़ कर मेलेशिया चली गई थी. फिर भी ये दोनों आरोपी फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर उसका पीछा नहीं छोड़ रहे थे. आरोपी युवक ने युवती को वीडियो कॉल किया और इस दौरान वह इतनी तंग आ गई कि उसने कमरे में ही पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी.

वीडियो कॉल के दौरान आरोपी ने घटनाक्रम का स्क्रीनशॉट लेकर मलेशिया में ही अपनी एक दोस्त निशा को भेजा. तब तक काफी देर हो गई थी. इस घटना का पता चलने के बाद युवती के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी. एसएसपी बरनाला हरजीत सिंह ने बताया कि युवती की मां के बयान पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

मां ने लगाए ये आरोप

मृतका मनु की मां परमजीत कौर ने आरोप लगाया कि मिलन और दीप उनकी बेटी को काफी समय से परेशान करते थे. दोनों ने कई बार उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें भी की थीं. जुलाई 2019 में उन्होंने हेल्पलाइन 181 पर शिकायत की, लेकिन थाना सदर ने कोई कार्रवाई नहीं की. शिकायत वापस करवा दी गई.

ये भी पढ़ें-अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिल

यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 5:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर