लाइव टीवी

चंडीगढ़: जड़ी-बूटी बेचने वाली गाड़ी में घुसा अजगर, देखते ही लोगों में मचा हड़कंप

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: October 4, 2019, 12:52 PM IST
चंडीगढ़: जड़ी-बूटी बेचने वाली गाड़ी में घुसा अजगर, देखते ही लोगों में मचा हड़कंप
चंडीगढ़ में जब गाड़ी के अंदर जा घुसा अजगर

दमकल विभाग के कर्मचारियों ने पानी की बौधारे अजगर पर मारी लेकिन ये कोशिश भी नाकाम हो गई. अंत में स्नेक मैन को बुलाया गया और उसने अजगर को काबू कर गाड़ी से बाहर निकाला. अजगर को वन विभाग की टीम अपने साथ ले गई.

  • Share this:
चंडीगढ़. इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में उस समय सनसनी फैल गई जब पार्किंग में खड़ी एक गाड़ी में अजगर (Python) जा घुसा. गाड़ी के मालिक को जैसे ही इसकी भनक लगी उसने इसकी सूचना पुलिस (Police) को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग (Fire department) की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद वन विभाग को सूचना देकर वहां बुलाया गया. करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग के कर्मचारी इस अजगर का गाड़ी से निकालने में सफल हो पाए.

वहीं इस गाड़ी मालिक ने बताया  की वह जड़ी बूटी बेचने का काम करता है और इसी गाड़ी में समान लेकर आते हैं. लेकिन अचानक जब लम्बा अजगर देखा तोह वह डर गया और तुरंत उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. अजगर को निकालने के लिए पहले क्रेन मंगवाई गई और उसे थोड़ा उल्टा कर अजगर को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बन पाई.

स्नेक मैन ने किया काबू

इसके बाद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने पानी की बौधारे अजगर पर मारी लेकिन ये कोशिश भी नाकाम हो गई. अंत में स्नेक मैन को बुलाया गया और उसने अजगर को काबू कर गाड़ी से बाहर निकाला. अजगर को वन विभाग की टीम अपने साथ ले गई.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा: BJP ने जारी की 12 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, 4 मौजूदा विधायकों का कटा टिकट

अशोक तंवर का आरोप, हरियाणा में 5 करोड़ में बेचा जा रहा है कांग्रेस का टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...