जिसे भाई मानकर हर साल बांधती थी राखी, उसी के पिता ने किया रेप

News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 9:19 AM IST
जिसे भाई मानकर हर साल बांधती थी राखी, उसी के पिता ने किया रेप
प्रतीकात्मक फोटो

आरोपी बलात्कारी का नाम परमजीत सिंह है. वह रक्षाबंधन पर हर साल पीड़िता से अपने बेटे की कलाई पर राखी बंधवाता था. इसके बाद भी उसने इतनी घिनौनी हरकत कर दी.

  • Share this:
पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक खबर सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने एक नाबालिग के  साथ रेप (Rape with a minor) किया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मामला घरिंडा थाना (Gharinda police station) क्षेत्र का है. आरोपी व्यक्ति घरिंडा में करियाने की दुकान चलाता है.

आरोपी बलात्कारी का नाम परमजीत सिंह है
जानकारी के मुताबिक, आरोपी बलात्कारी का नाम परमजीत सिंह है. वह रक्षाबंधन पर हर साल पीड़िता से अपने बेटे की कलाई पर राखी बंधवाता था. इसके बाद भी उसने इतनी घिनौनी हरकत कर दी. पीड़ित परिवार ने बताया कि पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपित अभी तक अपनी दुकान पर बैठा है. गांव के लोगों के साथ मिलकर उन पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है.

28 अगस्त को उसे सामान खरीदने ले जाने के बजाय जलियांवाला बाग ले गया

दैनिक जागरण के मुताबिक, नाबालिग लड़की का कहना है कि परमजीत सिंह 28 अगस्त को उसे सामान खरीदने ले जाने के बजाय जलियांवाला बाग के पास एक होटल में ले गया और वहां पर उससे जबरदस्ती रेप किया. साथ ही बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद 29 अगस्त को पुलिस को शिकायत की गई, लेकिन अभी तक पीड़िता का मेडिकल नहीं करवाया गया है. पीड़िता की मां ने बताया कि वह पुलिस के पास बच्ची के मेडिकल को लेकर जा चुके हैं, लेकिन पुलिस अधिकारी का कहना है कि अभी बच्ची की तबीयत ठीक नहीं है. तीन-चार दिन बाद मेडिकल करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

तीज की तैयारी में लगी थी पत्नी तभी मिली पति के मौत की खबर
Loading...

बांका में मोबाइल पर पत्नी को दिया तीन तलाक, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...