लाइव टीवी

राम रहीम ने मेरे सामने दिए थे छत्रपति की हत्या के ऑर्डर : खट्टा सिंह
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 10, 2019, 6:23 PM IST
राम रहीम ने मेरे सामने दिए थे छत्रपति की हत्या के ऑर्डर : खट्टा सिंह
खट्टा सिंह

खट्टा सिंह ने बताया कि राम रहीम ने मेरे सामने ही पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या के ऑर्डर दिए थे.

  • Share this:
साध्वी यौन शोषण मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहे राम रहीम की मुश्किलें बढ़ सकती है. पत्रकार रामचन्द्र छत्रपति हत्या मामले में पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत में बहस पूरी हो चुकी है. इस मामले में 11 जनवरी को कोर्ट फैसला सुना सकता है. इस मामले  बुधवार को गुरमीत राम रहीम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश किया गया. अन्य सभी आरोपी भी प्रत्यक्ष रूप से पेश हुए. राम रहीम का पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह हत्याओं के मामले में प्रमुख गवाह है जोकि पूरे षड्यंत्र के बारे में सीबीआई अदालत में बयान दे चुका है.

खट्टा सिंह ने बताया कि राम रहीम ने मेरे सामने ही पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या के ऑर्डर दिए थे. खट्टा सिंह ने बताया कि  किशन लाल, निर्मल और कुलदीप ने राम रहीम को पूरा सच अखबार दिखाया जिसमे गुमनाम चिट्टी पर रामचंद्र ने खबर छापी थी. इस खबर को देख राम रहीम आग बबूला हो गया.

खट्टा सिंह ने बताया कि राम रहीम ने इन तीनों को रामचंद्र छत्रपति की हत्या के ऑर्डर दिए. ऑर्डर मिलने के बाद कृष्ण लाल अपने कमरे गया और वहां से रिवाल्वर और वॉकी टॉकी लेकर आया. उसके बाद वो तीनों वहां से बाहर चले गए.



उसके बाद उन्हें रामचंद्र छत्रपति की हत्या की बात का पता चला. खट्टा सिंह ने बताया की जब उन्होंने सीबीआई में बयान दिए उन्हें और उनके परिवार को धमकियां मिली थी. मुझे और मेरे परिवार तक को मारने की बात कही गई.



ये भी पढ़ें:-

राम रहीम के जेल जाने से पहले जहां सजती थी महफिल, आज उसी मायानगरी में पसरा है सन्नाटा

खट्टर सरकार को बड़ी राहत, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश होगा राम रहीम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2019, 6:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading