लाइव टीवी

हरियाणा सरकार गठन LIVE Updates: सुरजेवाला बोले- पैसे के आधार पर भाजपा सरकार बनाने की कर रही कोशिश

News18 Haryana
Updated: October 25, 2019, 1:19 PM IST
हरियाणा सरकार गठन LIVE Updates: सुरजेवाला बोले- पैसे के आधार पर भाजपा सरकार बनाने की कर रही कोशिश
रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर लगाए आरोप

शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे और यहां निर्दलीय विधायकों (Independent MLAs) के साथ बैठक की. बैठक के बाद सीएम खट्टर हरियाणा में सरकार बनाने को लेकर आश्वस्त दिखे.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में बहुमत के आंकड़े से सिर्फ 6 कदम पिछे रह गई भाजपा (BJP) ने सरकार बनाने के लिए पूरा जोर लगा दिया है. चुनाव परिणामों में उसे 40 सीटें मिली हैं, जबकि बहुमत का आंकड़ा 46 है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे और यहां निर्दलीय विधायकों (Independent MLAs) के साथ बैठक की. बैठक के बाद सीएम खट्टर हरियाणा में सरकार बनाने को लेकर आश्वस्त दिखे. उन्होंने कहा कि हम हरियाणा में सरकार बनाने जा रहे हैं.

बता दें कि मुख्यमंत्री खट्टर से मुलाकात के बाद निर्दलीय विधायक रणजीत सिंह ने भाजपा को समर्थन देने के ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों को ध्यान में रखते हुए भाजपा के साथ हूं. वहीं गोपाल कांडा भी बिना शर्त समर्थन देने की बात कह चुके हैं.

वहीं रणदीप सुरेजवाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा पैसे के आधार पर सरकार बनाने की कोशिश कर रही है. वहीं गोपाल कांडा को लेकर पर भी उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है. सुरजेवाला ने कहा कि मोदी और शाह के पहले के बयान देखिए जो उन्होंने गोपाल कांडा के लिए किए थे. जब गोपाल कांडा मंत्री थे तो भाजपा वाले उन पर आरोप लगा रहे थे तो कांग्रेस ने नैतिक ज़िम्मेदारी लेते हुए उन्हें मंत्रीमंडल से हटा दिया था, लेकिन आज भाजपा के लिए गोपाल कांडा दूध के धुले हो गए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 12:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...