रणदीप सुरजेवाला ने सीएम खट्टर पर साधा निशाना, बोले- हरियाणा में शराब घोटाले की असलियत बेपर्दा
Chandigarh-City News in Hindi

रणदीप सुरजेवाला ने सीएम खट्टर पर साधा निशाना, बोले- हरियाणा में शराब घोटाले की असलियत बेपर्दा
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला ने सीएम से पूछा की 31 मार्च को शराब फ़ैक्टरी, थोक शराब विक्रेता (L1) और शराब ठेकों (L-13) के ग़ोदामो की जाँच की गई या नहीं? स्टॉक में कितनी हेरा-फेरी पाई गई?

  • Share this:
चंडीगढ़. कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधा है. हरियाणा में हुए शराब घोटाले (Alcohol Scam) में उन्हें हरियाणा सरकार से सवाल पूछते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, खट्टर साहेब, हरियाणा में शराब घोटाले की असलियत बेपर्दा? काग़ज़ साथ लगा रहा हूं. आपके जबाब का इंतज़ार रहेगा. 25 मार्च को शराब ठेके बंद किए. फिर 26 मार्च से 31 मार्च के बीच शराब फ़ैक्टरी से शराब निकाल शराब ठेकों पर पहुंचाने के 23 परमिट जारी क्यों? थोक शराब विक्रेता से शराब ठेकों तक शराब पहुँचाने के 96 पास जारी क्यों?

वहीं उन्होंने सीएम से पूछा की 31 मार्च को शराब फ़ैक्टरी, थोक शराब विक्रेता (L1) और शराब ठेकों (L-13) के ग़ोदामो की जाँच की गई या नहीं? स्टॉक में कितनी हेरा-फेरी पाई गई? क्या सूची जारी कर प्रदेश को बताएंगे? गड़बड़ी करने वालों के ख़िलाफ़ क्या कार्यवाही हुई? दाल में काला नहीं, क्या सारी ‘दाल ही काली’ है? इस ट्वीट के साथ सुरजेवाला एक दैनिक हिंदी अखबार की कटिंग भी लगाई है.



शराब घोटाले के तार कई प्रदेशों से जुड़े

बता दें कि हरियाणा के सोनीपत स्थित खरखौदा में हुए शराब घोटाले के तार हरियाणा, पंजाब, गुजरात, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली सहित सात राज्यों से जुड़ गए हैं. लॉकडाउन के दौरान खरखौदा के गोदाम से इन राज्‍यों तक शराब की सप्‍लाई की गई. इसके साथ ही शराब तस्करी का आरोप से घिरे चंडीगढ़ के सेक्टर 50 में रहने वाले जिस भूपेंद्र सिंह दहिया के राजनीतिक संबंधों की भी पड़ताल की जा रही है.

भूपेंद्र पर एक दर्जन से ज्यादा एफआईआर दर्ज

शराब तस्करी और शराब के अवैध धंधे समेत विभिन्न धाराओं में भूपेंद्र पर एक दर्जन से ज्यादा एफआइआर दर्ज है. इसके बावजूद आज तक उसका बाल भी बांका नहीं हुआ. हरियाणा सचिवालय में उसे कई बड़े पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के पास आते-जाते देखा गया है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में कोरोना का कहर: एक दिन 50 नए मामले, संक्रमितों की संख्या हुई 780

गुरुग्राम के इस गांव ने तोड़ा कोरोना रिलीफ फंड में दान देने का रिकॉर्ड, सरकार ने की तारीफ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading