रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से पूछा- पद प्यारा है, किसान प्यारे क्यों नहीं?

पार्टी महासचिव एवं मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने  कृषि अध्यादेशों के विरोध की बात कहीं.
पार्टी महासचिव एवं मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कृषि अध्यादेशों के विरोध की बात कहीं.

रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि जजपा सरकार (Government) की पिछलग्गू बन किसान की खेती-रोटी छिनने के जुर्म की भागीदार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 11:08 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने किसानों के मुद्दे पर हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) को कटघरे में खड़ा कर दिया है. सुरजेवाला ने ट्वीट कर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि दुष्यंत, हरसिमरत के इस्तीफे के नाटक को ही दोहरा कर छोटे सीएम के पद से इस्तीफा दे देते. पद प्यारा है, किसान प्यारे क्यों नहीं? कुछ तो राज है, किसान माफ नहीं करेंगे. जजपा सरकार की पिछलग्गू बन किसान की खेती-रोटी छिनने के जुर्म की भागीदार है.


बता दें कि संसद में कृषि अध्यादेश के पारित हो जाने के बाद शिरोमणि अकाली दल की नेता व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल द्वारा इस्तीफा दे दिए जाने के बाद हरियाणा में भाजपा की सहयोगी जजपा पर भी दबाव आ गया है. किसानों की राजनीति से जुड़ी पार्टी जजपा का अगला फैसला क्या होगा, यह देखने लायक होगा.
सुरजेवाला का ट्वीट

दुष्यंत जी, हरसिमरत के इस्तीफ़े के नाटक को ही दोहरा कर छोटे सीएम के पद से इस्तीफ़ा दे देते. पद प्यारा है, किसान प्यारे क्यों नहीं ? कुछ तो राज है, किसान माफ नहीं करेंगे. जजपा सरकार की पिछलग्गु बन किसान की खेती-रोटी छिनने के जुर्म की भागीदार है.



दुष्यंत चौटाला के भाई दिग्विजय ने कही थी ये बात

बता दें कि गुरुवार को चंडीगढ़ में जननायक जनता पार्टी की आधिकारिक प्रेसवार्ता करते हुए डिप्टी सीएम के भाई व जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कृषि अध्यादेश के सवाल पर कहा था कि हम एमएसपी के मुद्दे पर अडिग है. किसान को एमएसपी मिलना ही चाहिए. इस बात पर देश के कृषि मंत्री साफ तौर पर कह चुके हैं कि एमएसपी खत्म नहीं होगा. वैसे भी कृषि अध्यादेश से जुड़ा मामला केंद्र का है, राज्य सरकार का इससे कोई लेना देना नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज