लाइव टीवी

दिल्ली हिंसा पर हरियाणा के मंत्री का संवेदनहीन बयान, कहा- 'It’s The Part Of Life'
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 27, 2020, 1:09 PM IST
दिल्ली हिंसा पर हरियाणा के मंत्री का संवेदनहीन बयान, कहा- 'It’s The Part Of Life'
दिल्ली हिंसा को लेकर रणजीत चौटाला ने कही ये बात

रणजीत सिंह चौटाला (Ranjit Singh Chautala) ने कहा कि इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की हत्या के समय भी दिल्ली में इस तरह की हिंसा (Delhi Violence) हुई थी. उन्होंने कहा कि दिल्ली संबंधित से संबंधित मामलों की जांच हो रही है और जज मामले की सुनवाई कर रहे हैं

  • Share this:
चंडीगढ़. दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) पर हरियाणा सरकार में मंत्री रणजीत सिंह चौटाला (Ranjit Singh Chautala) ने हैरान करने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस तरह हिंसा जिंदगी का हिस्सा है. उन्होंने अंग्रेजी में कहा, 'It’s The Part Of Life'. चौटाला ने कहा कि वर्ष 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या के समय भी दिल्ली में इस तरह की हिंसा हुई थी. उन्होंने कहा कि दिल्ली हिंसा से संबंधित मामलों की जांच हो रही है और जज मामले की सुनवाई कर रहे हैं.

अनिल विज ने हिंसा के लिए कांग्रेस को ठहराया था जिम्मेदार

दिल्ली में हुई हिंसा और उपद्रव पर इससे पहले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा था कि दिल्ली में लगाई हुई आग कांग्रेस द्वारा ही लगाई गई है. इन्होंने पूरे हिंदुस्तान में लोगों को इसके खिलाफ भड़काया और अब जब इनके भड़काने के बाद आग लग चुकी है. तो ये अपने घरों के झरोखों से इस आग का मजा ले रहे हैं.



हिंसा और उपद्रव में अब तक 34 लोगों की मौत



बता दें कि दिल्ली में हिंसा और उपद्रव में अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 34 हो चुकी है. जानकारी के अनुसार, हिंसा में 56 दिल्ली पुलिस के कर्मी सहित करीब 200 लोग घायल बताए जा रहे हैं. इसके अलावा बुधवार को आईबी के एक कर्मचारी अंकित शर्मा का शव हिंसाग्रस्त इलाके के एक नाले से बरामद किया गया था.

PM मोदी ने की शांति की अपील

इस घटना के सामने आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शांति की अपील की. वहीं राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल ने बुधवार को दो बार हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया था. दिल्ली पुलिस के अनुसार, हिंसा के मामले में अब तक 18 एफआईआर और 106 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा का बजट सत्र: 'भारत माता की जय' पर भिड़े BJP-कांग्रेस के विधायक

ये भी पढ़ें- पत्नी की कस्सी से काट की हत्या, खुद भी फंदा लगा दे दी जान, अनाथ हो गए 3 बच्‍चे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 12:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading