• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • गुरुग्राम: बंदूक की नोक पर मां-बेटी से Rape, अश्लील वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

गुरुग्राम: बंदूक की नोक पर मां-बेटी से Rape, अश्लील वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

लाल घेरे में आरोपी, मां और बेटी ने की पुलिस से शिकायत.

लाल घेरे में आरोपी, मां और बेटी ने की पुलिस से शिकायत.

पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी ने पहले बंदूक की नोक पर रेप (Rape) किया. फिर अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल (Blackmail) करने लगा.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम में दुष्कर्म (Rape) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बंदूक की नोक पर आरोपी ने मां और नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पूरी वारदात मार्च 2020 की बताई जा रही है. बताया जाता है कि पहले मां को दवा के बहाने नशीला प्रदार्थ खिला कर दुष्कर्म किया. फिर उसका अश्लील वीडियो (Vulgar Video) बनाया. इसके बाद 14 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया और नाबालिग का भी वीडियो बनाया गया. आरोपी मां और बेटी को ब्लैकमेल (Blackmail) करने लगा था. इसके बाद सेक्टर-10 पुलिस स्टेशन में दोनों ने इस मामले की शिकायत की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. मामले में पुलिस जल्द कार्रवाई शुरू करने वाली है.

दरअसल, गुरुवार शाम सेक्टर 10 पुलिस स्टेशन में पीड़िता मां और उसकी 9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी ने पुलिस को संयुक्त तौर पर शिकायत दर्ज करवाई की कैसे हरीश उर्फ़ आशु नाम के शख्स ने मार्च 2020 में पहले मां को दवा के बहाने नशीला प्रदार्थ खिला दुष्कर्म किया. फिर उसके बाद उसकी नाबालिग बेटी के के साथ भी बंदूक की नोक पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना दोनों को ब्लैकमेल करता रहा. वहीं इस मामले में पुलिस की मानें तो पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सेक्टर 10 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: COVID-19 से जूझ रहे बंशीधर भगत की फिर बिगड़ी तबियात, दून हॉस्पिटल में एडमिट

हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार

वहीं, दुष्कर्म के आरोपी को गुरुग्राम पुलिस ने पहले ही अवैध हथियार रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया था और उसे जेल भेज दिया गया था. बहरहाल पुलिस हरीश उर्फ आशु को जल्द ही प्रोडक्शन वारंट पर दुष्कर्म और पॉक्सो के तहत गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू करेगी. पुलिस की मानें तो अश्लील वीडियो और हथियार का भय दिखा आरोपी मां और बेटी से दोबारा दुष्कर्म की फ़िराख में था. लेकिन समय रहते ही क्राइम ब्रांच ने हरीश उर्फ़ आशु को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया. वहीं एफआईआर में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि कैसे आरोपी ने हैवानियत को अंजाम दिया. महिला का कहना है कि आरोपी अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज