गुरुग्राम: डरा-धमका कर किराएदार महिला से मकान मालिक के बेटे ने किया रेप, मामला दर्ज
Chandigarh-City News in Hindi

गुरुग्राम: डरा-धमका कर किराएदार महिला से मकान मालिक के बेटे ने किया रेप, मामला दर्ज
प्रभारी कोतवाल संतोष देवरानी का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

महिला ने शिकायत दी है कि मकान मालिके के बेटे ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया है. महिला की शिकायत पर मामला दर्ज (Case Registered) कर लिया गया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा में महिला के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है. लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद भी रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला हरियाणा के गुरुग्राम जिले से आया है, जहां एक महिला किराएदार ने मकान मालिक के बेटे पर रेप के आरोप (Allegations of rape) लगाए हैं. पीड़िता महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पीड़ित महिला मध्य प्रदेश की रहने वाली है.

बता दें कि 25 वर्षीय महिला अपने परिवार के साथ बादशाहपुर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है. महिला का पति कॉरियर कंपनी में काम करता है और उसका एक बेटा भी है. पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने उसे अकेला पाकर डरा-धमका कर रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. जब पति घर पहुंचा तो उसने उसे सारी बात बताई. पीड़ित महिला रविवार को पति के साथ थाने पहुंची और पुलिस को मामले की शिकायत दर्ज करवाई.

हरियाणा के पलवल में शादी का झांसा देकर महिला से 8 महीने तक रेप, आरोपी फरार-rape with woman in palwal hrrm
महिला से रेप.




आरोपी गिरफ्त से बाहर
वहीं पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बादशाहपुर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि महिला ने शिकायत दी है कि मकान मालिके के बेटे ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

लॉकडाउन में क्रिकेट खेलने हरियाणा पहुंचे दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी

चंडीगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, 3 दिन की बच्ची ने तोड़ा दम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज