ट्रेन का इंतजार कर रही नाबालिग से होमगार्ड के दो जवानों ने किया रेप, गिरफ्तार

होमगार्ड के दोनों जवानों ने मीडिया के सामने अपना गुनाह कबूल किया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी.

News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 6:18 PM IST
ट्रेन का इंतजार कर रही नाबालिग से होमगार्ड के दो जवानों ने किया रेप, गिरफ्तार
होमगार्ड के दोनों जवानों ने अपने गुनाह कबूल लिए हैं (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Haryana
Updated: July 11, 2019, 6:18 PM IST
पंजाब में एक बार फिर से खाकी दागदार हुई है. मामला पंजाब के होशियारपुर जिले का है,जहां ट्रेन का इंतजार कर रही एक नाबालिग से होमगार्ड के दो जवानों पर रेप करने के आरोप लगे हैं. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी होमगार्ड जवानों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता के बयानों पर मामले की दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वो बुधवार शाम को अपनी बीमार दादी का हालचाल पूछने उनके घर गई थी. रात को वो दादी के पास ही रुकी और अगरने दिन सुबह वो अपने घर के लिए वापस आने लगी. वो रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी. तभी दो होमगार्ड के जवान उसके पास पहुंचे.



पूछताछ के बहाने अपने साथ ले गए आरोपी

पीड़िता ने आरोप लगाया कि दोनों जवान उसे पूछताछ के बहाने रेलवे के क्वाटर में ले गए. यहां पर दोनों ने उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने चाचा को दी. ये बात चाचा के पैरों से जमीन खिसक गई. पीड़िता के चाचा ने पुलिस को इसकी शिकायत दी.

दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के बयानों के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. होमगार्ड के दोनों जवानों ने मीडिया के सामने अपना गुनाह कबूल किया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी.

ये भी पढ़ें-
Loading...

सपना चौधरी पर टिप्पणी कर बुरे फंसे दिग्विजय चौटाला

नौकरी की तलाश में आए पति-पत्नी को कार ने मारी टक्कर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...