50 साल के शख्स ने बर्थडे के बहाने तीन मासूमों को पहले घर बुलाया, फिर बनाया हवस का शिकार
Chandigarh-City News in Hindi

50 साल के शख्स ने बर्थडे के बहाने तीन मासूमों को पहले घर बुलाया, फिर बनाया हवस का शिकार
आरोपी वारदात के बाद भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया.

पुलिस (Police) ने बताया कि मेडिकल टेस्ट (Medical Test) में इस बात की पुष्टि हुई है कि एक मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) किया गया है. वहीं दो अन्य के साथ छेड़छाड़ की गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
मोहाली. जिले में एक शर्मसार करने वाली वारदात हुई.  गांव के ही एक 50 साल के व्यक्ति ने तीन नाबालिग मासूमों को अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इनमें से एक दस साल की मासूम से दुष्कर्म किया गया है, वहीं तीन साल और सात साल की मासूम के साथ छेड़खानी की गई है. आरोपी की पहचान रमेश चौहान के तौर पर हुई है. पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

5 साल से किराए पर रहता है आरोपी
जानकारी के अनुसार आरोपी रमेश पिछले 5 साल से गांव में किराए पर रहता है. वह पेंटर का काम करता है. पीड़िता की मां ने बताया कि रात को तीनों लड़कियां घर के बाहर खेल रही थीं. इसी दौरान रमेश ने जन्मदिन का बहाना बना कर उनको घर में बुलाया और उसके बाद दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि रमेश ने बच्चियों को नशीली चीज खिलाई जिसके बाद उसने करीब 3 घंटे तक उन्हें बंधक बना कर रखा.

किसी तरह भागी एक बच्ची
पीड़िता की मां ने बताया कि जब 7 साल की बच्ची के साथ यह व्यक्ति छेड़छाड़ करने लगा तो पहले वो डर गई लेकिन बाद में हिम्मत कर के वहां से भाग गई. पीड़िता ने इसके बाद वारदात की जानकारी परिजन को दी. परिजन ने पुलिस में रेप का मामला दर्ज करवाया. आरोपी को जैसे ही इस बात का पता चला तो वह फरार होने की तैयारी में था लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया.



एक बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि
पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच के बाद एक बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है. रमेश चौहान के खिलाफ पोक्सो एक्ट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं आरोपी को शुक्रवार को मोहाली कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- ED की अदालत ने दी पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा सहित मोतीलाल वोरा को अंतरिम जमानत

पार्टी जो भी जिम्मेवारी सौंपेगी उसकी वहीं से शुरुआत करूंगा : अनिल विज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज