लाइव टीवी

स्कूल में 8 साल की बच्ची से 10वीं के छात्र ने किया रेप

News18 Haryana
Updated: December 16, 2019, 11:36 AM IST
स्कूल में 8 साल की बच्ची से 10वीं के छात्र ने किया रेप
बच्ची से रेप. (प्रतीकात्मक फोटो)

स्कूल (School) के प्रिंसिपल (Principal) के मुताबिक ये बहुत बुरी और शर्मसार करने वाली घटना है. उनके द्वारा खुद आरोपी छात्र को पुलिस (Police) के हवाले किया गया है.

  • Share this:
अमृतसर. पंजाब के अमृतसर (Amritsar) जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जिले के एक प्राइवेट स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से 10वीं कक्षा के छात्र ने रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी छात्र ने जिस समय रेप की वारदात को अंजाम दिया उस समय स्कूल (School) में बहुत कम बच्चे आए थे. आरोपी छात्र ने पूरी प्लैनिंग के तहत वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी ने स्कूल में आने के बाद सबस पहले सभी सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया और फिर वारदात को अंजाम दिया. बच्ची के परिजनों ने बताया कि शनिवार को लड़की के पिता बारिश में भीगने से बचाने के लिए उसे सुबह 8 बजे ही स्कूल में छोड़ गए थे, जबकि स्कूल का समय 8:50 बजे था, और स्टाफ भी 8:30 से 8:40 बजे तक स्कूल पहुंचता है. बच्ची पहली मंजिल पर अपनी कक्षा में जाकर बैठ गई.

आरोपी ने सीसीटीवी बंद कर दिए वारदात को अंजाम

इस बीच पहले स्कूल पहुंचे आरोपी छात्र ने सुबह 8:30 बजे स्कूल के सीसीटीवी बंद किए और बच्ची की कक्षा में पहुंच कर उससे रेप किया. वहीं मैनेजमेंट का कहना है कि लड़के ने बच्ची से छेड़छाड़ की बात तो कबूली है लेकिन दुष्कर्म से इनकार कर रहा है

बच्ची का नहीं हुआ मेडिकल

स्कूल के प्रिंसिपल के मुताबिक ये बहुत बुरी और शर्मसार करने वाली घटना है. उनके द्वारा खुद आरोपी छात्र को पुलिस के हवाले किया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को छात्र को हिरासरत में लेकर उसे जुवेनाइल होम होशियारपुर भेज दिया. पुलिस के मुताबिक बच्ची का परिवार शनिवार को भी मेडिकल के लिए राजी नहीं हो रहा था, इसी कारण रविवार का दिन तय किया गया था.

पीड़ित बच्ची के घर में लगा तालावहीं बच्ची से दुष्कर्म मामले में बच्ची का मेडिकल करवाने के लिए पीड़ित परिवार के घर पहुंची पुलिस को घर पर ताला लगा मिला. परिवार कहां गया, पुलिस को कोई जानकारी नहीं है. परिवार गायब होने की खबर फैलते ही समाजिक, राजनीतिक संगठनों ने स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा, वीर सावरकर के बाल के बराबर भी नहीं राहुल गांधी

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की फसल खराब हो चुकी है, सोनिया गांधी उनकी ब्रांडिंग करवा रही है: जेपी दलाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 11:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर