अस्पताल में रिटारयर्ड कर्नल की पत्नी के शव के कान और होंठ कुतर-कुतर कर खा गए चूहे, परिजनों के उड़े होश
Chandigarh-City News in Hindi

अस्पताल में रिटारयर्ड कर्नल की पत्नी के शव के कान और होंठ कुतर-कुतर कर खा गए चूहे, परिजनों के उड़े होश
मोर्चरी में रखे शव को खा गए चूहे

जसजीत कौर दिल की मरीज (Patient) थी. 30 जुलाई की सुबह उनकी मौत (Death) हो गई. परिजनों ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 12:43 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. डेराबस्सी के एक निजी अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है. अस्पताल की मोर्चरी में रखे महिला के शव को चूहे खा गए. परिजनों को जब इस बात का पता लगा तो उन्होंने पुलिस को मौके पर बुलाया. बता दें कि पंचकूला की विक्रम विहार आर्मी सोसायटी में रहने वाले रिटायर्ड कर्नल अमरजीत सिंह चंदेल की धर्मपत्नी जसजीत कौर जिनकी उम्र करीब 52 साल थी तबीयत खराब होने पर 29 जुलाई को डेराबस्सी के एक निजी अस्पताल इंडस में भर्ती कराया था.

जसजीत कौर दिल की मरीज थी. 30 जुलाई की सुबह उनकी मौत हो गई. परिजनों ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. जब परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव लेने आए तो शव देखकर उनके होश उड़ गए. शव के कान और होंठ को को चूहे कुतर कुतर कर खा चुके थे. पुलिस को मौके पर बुलाया गया.

पुलिस ने शव का करवाया पोस्टमार्टम



परिजनों की नाराजगी और कार्रवाई की मांग पर डेराबस्सी के तहसीलदार नवप्रीत सिंह शेरगिल मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के लिए भेजा. परिजनों को भरोसा दिलाया गया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर उचिक कार्रवाई की जाएगी.
रिटायर्ड कर्नल ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

महिला के पति रिटायर्ड कर्नल अमरजीत सिंह चंडोक ने बताया कि जब वह अस्पताल में इलाज के लिए आए थे, तभी उन्होंने डॉक्टरों को ठीक तरह से इलाज न देने की शिकायत भी की थी. परंतु उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया गया था. मौत के बाद जब वे बॉडी लेने आए तो उसके चेहरे पर होठों एवं कान पर काटे जाने के निशान थे और चद्दर भी बुरी तरह से खून से सनी हुई थी. बॉडी से दुर्गंध भी आ रही थी. ऐसा लग रहा था जैसे की मोर्चरी का टेंपरेचर मेंटेन नहीं किया गया हो. इसी कारण वहां चूहे हो सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading